बॉलीवुडमनोरंजन

Malaika-Arjun Breakup: क्या सच में हो गया मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर का ब्रेकअप, क्या है सच्चाई?

Malaika-Arjun Breakup: Has Malaika Arora-Arjun Kapoor really broken up, what is the truth?

Malaika-Arjun Breakup: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Malaika Arora-Arjun Kapoor ) के फैन्स के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। दोनों ने एक बार फिर से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। इन्होंने अपने रिश्ते को बीते महीने एक मौका दिया था लेकिन बात बनी नहीं। अब सोर्सेस का दावा है कि ये साथ नहीं।

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान (Arbaz khan) से तलाक के बाद से ही मलाइका अरोड़ा (malaika arora) अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं. तलाक लेने के कुछ महीनों बाद ही मलाइका अरोड़ा की अर्जुन कपूर (malaika arora- Arjun kapoor) के साथ रिश्ते में होने की खबरें सामने आने लगी थी. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर  ने रिश्ते को कबूल करने में थोड़ा वक्त जरूर लिया. लेकिन दोंनो ने सोशल मीडिया (social MEDIA) पर  अपने रिलेशनशिप (Relationship) को ऑफिशियल (official ) कर दिया था. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर कई सालों से एक लंबे और खूबसूरत रिश्ते में थे,  वे इस बात की मिसाल बन गए कि कैसे प्यार सभी मुश्किलों के बावजूद खड़ा हो सकता है और लोगों का दिल जीत सकता है। लेकिन अब जो खबर सामनें आ रही हैं उसने फैंस को बड़ी झटका दिया है. बताया जा रहा हैं दोनों का रिश्ता पूरी तरह खत्म हो गया हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस कपल ने अलग होने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके रिश्ते ने अपनी राह तय कर ली है और वे इस स्थिति से बेहद सम्मानजनक तरीके से निपटेंगे। मलाइका और अर्जुन (malaika arora- arjun kapoor) का रिश्ता बहुत खास था और दोनों एक-दूसरे के दिलों में हमेशा खास जगह बनाए रखेंगे। उन्होंने अलग होने का फैसला किया है और इस मामले में चुप्पी बनाए रखेंगे। वे किसी को भी अपने रिश्ते का प्रचार करने का मौका नहीं देना चाहते हैं।

खबरों की मानें तो मलाइका और अर्जुन के बीच किसी तरह की खटास नहीं है। वे एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और एक-दूसरे के लिए मजबूत पिलर जैसे खड़े रहे हैं। अलग होने का फैसला करने के बावजूद वे एक-दूसरे को वैसा ही सम्मान देते रहेंगे। पिछले कुछ सालों में उन्होंने अपने रिश्ते को बहुत सम्मान दिया है। अलग होने का फैसला करने के बावजूद वे अपने मन में इस रिश्ते के लिए कोई गलत भावना नहीं लेकर आएंगे। वे दोनों सालों से एक गंभीर रिश्ते में थे और उन्हें उम्मीद है कि लोग इस भावनात्मक समय में उन्हें स्पेस देंगे।

बता दें कि अर्जुन और मलाइका के रिश्ते की अफवाहें 2018 में तब शुरू हुईं, जब वे एक फैशन शो (fashion show) कार्यक्रम में साथ दिखे। मलाइका के 45वें जन्मदिन पर, उन्होंने सोशल मीडिया (social media) पर अपने रिश्ते की पुष्टि की। इसे आधिकारिक बनाने के बाद, उन्होंने एक-दूसरे के परिवारों के साथ समय बिताना भी शुरू कर दिया। कॉफी विद करण में अर्जुन की उपस्थिति के दौरान भी, उन्होंने अपने प्रेम जीवन और अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने की अपनी योजनाओं के बारे में बात की थी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button