ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Urmila Matondkar Web Series: Madhuri Dixit के बाद अब ये 90s की अदाकारा करेगीं OTT डेब्यू, फिल्म को लेकर हैं काफी एक्साइटेड

नई दिल्ली: बॉलीवुड की 90s की अदाकाराओं का जादू एक बार फिर चलने वाला है। माधुरी दीक्षित के बाद एक और खूबसूरत एक्ट्रेस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। ये कोई और नहीं बॉलीवुड की रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar Web Series) हैं। जी हां, एक लंबे समय के बाद वो बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। ये ख़बर सुनकर उर्मिला मातोंडकर के फैंस काफ़ी खुश हो गए हैं। ओटीटी के साथ ही ये उनकी पहली वेब सीरीज भी है।

मां बेटी की है कहानी

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar Web Series) की आगामी फिल्म का नाम “तिवारी” है। फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने फ़िल्म का पहला पोस्टर शेयर कर इस बात की ख़बर दी। साथ ही तरण ने लिखा- “उर्मिला अपनी अपकमिंग वेब सीरीज तिवारी से ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं।” बता दें ख़बरों के मुताबिक ये फिल्म एक मां बेटी की थ्रिलर इमोशनल कहानी होगी। साथ ही कहानी एक छोटे से कस्बे की है और फिल्म में उर्मिला फुल ऑन एक्शन में दिखेगीं।

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट शेयर

अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए खूबसूरत अदाकारा उर्मिला (Urmila Matondkar Web Series) बहुत ज्यादा एक्साइटेड दिख रही हैं। उन्होंने अपनी ओटीटी डेब्यू वेब सीरीज के बारे में बताते हुए कैप्शन दिया कि- “मैं वेब सीरीज तिवारी से अपनी वापसी और डिजिटल डेब्यू का पहला लुक सांझा करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। आप सभी के सपोर्ट से ये मुमकिन हो पाया हैं। ये पहले से ज्यादा अधिक चुनौतीपूर्ण वापसी का रहा है। उम्मीद है कि आप सभी को यह सीरीज रोमांचक लगेगी। मेरी नई जर्नी की शुरूआत के लिए आप सभी के साथ, प्यार और शुभकामनाओं की ज़रूरत है।”

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: आलिया भट्ट के बेबी ने मारा किक, ‘टाइम 100 अवॉर्ड’ में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आई हसीना

पोस्टर में उर्मिला दिख रहीं एकदम अलग

इस वेब सीरीज में उर्मिला डिफरेंट लुक में नज़र आ रही हैं। पोस्टर में अदाकारा के चेहरे पर ख़ून दिख रहा है और उनके बाल बिखरे हुए हैं। पोस्टर से साफ पता चल रहा की वो पूरे एक्शन करते दिखेगी। पोस्टर पर लिखा हुआ है- “इस बार आख़िरी खड़ा होने वाला पुरुष एक महिला होगी।”

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button