ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Alia Bhatt: बेटी के जन्म के बाद पहली बार पब्लिकली दिखीं न्यू मॉम ‘आलिया’, चेहरे पर दिखा पोस्ट डिलीवरी ग्लो

28 नवंबर को बहन शाहीन (Shaheen Bhatt) के जन्मदिन में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी मां के साथ नज़र आई थी, जहां पर एक्ट्रेस और उनका मां दोनों ही बेहद ग्लैमरेस दिख रहे थें। आलिया ने बर्थडे के लिए बहुत ही सिंपल सा लुक लिया था, जिसमें उन्होने फ्लेयर्ड जींस पहना था और उसके साथ ब्लैक टॉप के साथ ब्लैक श्रग पहना था।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय सुर्खियों में छाई हुई हैं। 6 नवंबर को एक बेटी को जन्म देने के बाद आलिया और रणबीर नन्ही परी के माता-पिता बने हैं। फैंस बच्ची के साथ एक्ट्रेस की पहली झलक देखने को बेताब थें, जिसके बाद से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) डिलीवरी के बाद पहली बार पब्लिकली नज़र आई हैं। आलिया हाल ही में मांं सोनी राजदान (Soni Razdan) के साथ बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) के बर्थडे में पहुंची थीं। एक्ट्रेस के चेहरे पर पोस्ट डिलीवरी का ग्लो एकदम साफ दिख रहा था।

बहन शाहीन के बर्थडे में स्पॉट हुईं एक्ट्रेस

28 नवंबर को बहन शाहीन (Shaheen Bhatt) के जन्मदिन में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी मां के साथ नज़र आई थी, जहां पर एक्ट्रेस और उनका मां दोनों ही बेहद ग्लैमरेस दिख रहे थें। आलिया ने बर्थडे के लिए बहुत ही सिंपल सा लुक लिया था, जिसमें उन्होने फ्लेयर्ड जींस पहना था और उसके साथ ब्लैक टॉप के साथ ब्लैक श्रग पहना था। इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने स्लिक बन बनाया था, जिसके साथ एक्ट्रेस बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं।

आलिया (Alia Bhatt) के अलावा उनकी मां (Soni Razdan) भी वहां पहुंची थीं और उन्होनें नीले रंग का गाउन पहना था और वो भी अपने लुक में काफी सुंदर लग रही थीं। शाहीन के बर्थडे के वायरल फोटो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस के पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) भी कार में बैठें नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: The Kashmir Files Controversy: फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर मचा बवाल, IFFI के जूरी हेड ने फिल्म को बताया ‘वल्गर और प्रोपगैंडा’

नेटिजंस ने भी किया जमकर कमेन्ट

आलिया भट्ट क वायरल वीडियो पर नेटिजंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। उनके पोस्ट डिलीवरी ग्लो के साथ-साथ लोग एक्ट्रेस के वेट लॉस से इम्प्रेस थें। एक्ट्रेस को देखकर लग ही नही रहा था कि आलिया ने एक महीने पहले बेटी को जन्म दिया है। वीडियो पर एक यूज़र ने कहा कि “आलिया कुछ ही समय में एकदम शेप में आ गईं हैं लेकिन बेबी बंप वाली आलिया का वर्ज़न ज़्यादा खूबसूरत था।” वहीं दूसरे यूज़र ने कहा कि “लगता ही नही कि बच्चे को जन्म दिया है, इतना स्लीम”।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button