ट्रेंडिंग

Bangladesh Cricketor Shakib AL Hasan FIR: बांग्लादेश के इस खिलाड़ी पर हत्या का केस, होगी जेल!

Bangladesh Cricketor Shakib AL Hasan FIR: बांग्लादेश में बवाल जारी है, हिंदुओं की खुलेआम हत्या हो रही है। शेख हसीना ने मुल्क छोड़ दिया है और गाजियाबाद में फिलहाल वो मौजूद हैं। गाजियाबाद में हिंदुओं पर जो अत्याचार हो रहे हैं…उससे हर कोई स्तब्ध है। वहां पर खुलेआम कत्लेआम किया जा रहा है, सरकार मौन है, प्रशासन कोई कदम नहीं उठा रहा है….सेना भी प्रदर्शनकारियों के सामने नतमस्तक हो चुकी है। जिसके बाद से कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

बांग्लादेश में बढ़ते बवाल को देखते हुए सेना का पूरा प्रयास है कि मामले को कंट्रोल में किया जाए। लेकिन इन सबके बीच एक हैरान करने वाली खबर ये सामने आई है कि बांग्लादेश के क्रिकेर शाकिब अल हसन पर हत्या का केस दर्ज हो गया है।जिसके बाद से कई तरह के सवाल भी खड़े हो रहे हैं। हालांकि इस मामले की जांच लगातार की जा रही है। तो वहीं दूसरी तरफ खिलाड़ी पाकिस्तान में क्रिकेट खेल रहा है। इस खबर की अभी तक अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इसलिए NEWS WATCH BHARAT भी इस दावे की पुष्टि नहीं करता है। शाकिब की ओर से भी कोई बयान नहीं जारी किया गया है।

दरअसल शाकिब को एक शानदार खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल किया जाता है। लेकिन इनका विवादों से भी पुराना नाता रहा है। चाहे मैदान पर हो…या फिर मैदान के बाहर, ये लगातार अपने स्वभाव को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वो कभी मैदान पर स्टंप को तोड़ते हुए नजर आते है….तो कभी फील्ड अंपायर के साथ बदतमीजी करते हुए कैमरे में कैद हो जाते हैं। अब देखना होगा की इस हत्या के मामले में कितनी पुष्टि हो पाती है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button