Foreign News

Bangladesh News: खुलेआम अत्याचार…कट्टरपंथियों पर कब होगा प्रहार?

Bangladesh News: बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार खुलेआम हो रहा है। हिंदू मर रहे हैं, तड़प रहे हैं…खून की नदियां बह रही हैं। लेकिन साहब सवाल ये कि हिंदुस्तान में कोई बोलने वाला नहीं है। खासतौर पर वो विपक्षी नेता….जो लगातार हायतौबा करते हैं। बंगाल में सैकड़ों हिंदू मर चुके हैं। सड़कों पर खुलेआम प्रदर्शन किया जा रहा है। हरे रामा-हरे कृष्णा के जरिए बांग्लादेश की सरकार को ये बताने की कोशिश की जा रही है कि हिंदू हिंसक नहीं अहिंसक है।

भारत के तमाम हिंदू धर्म गुरू और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लगातार भारत सरकार से ये मांग कर रहे हैं कि सरकार सख्त कदम उठाएं। लेकिन भारत सरकार भी मजबूर है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में कहा कि आज हिंदू खतरे में है…जो कि भविष्य को लेकर भी सावधान करता है  कि अगर ऐसे ही चला तो खतरा बढ़ जाएगा।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री जयशंकर हालात पर नजर बनाए हुए हैं और बांग्लादेश के हालात पर नजर रखी जा रही है। घर, झोपड़ी मंदिर…. बूढ़े – बच्चे या महिलाएं प्रदर्शनकारियों के हाथों जो भी आया उन्होंने उसे अपनी जीत की आग में झोंक दिया गया। जिससे की बांग्लादेश में दर्द बेहिसाब है। दर्द को सहा नहीं जा सकता। हिंदुस्तान की सरकार लगातार बांग्लादेश पर नजर बनाए हुए है। हिंदुओं के दर्द को सहा जा रहा है। जिसका असर अब युनूस के काम से सामने आया है। दरअसल आपको बता दें कि बांग्लादेश में अब कहीं ना कहीं हिंदुओं पर अत्याचार कम हो रहा है। जो ये बताता है कि बांग्लादेश भारत से रिश्ते खराब नहीं करना चाहता है। शेख हसीना को 56 मुस्लिम राष्ट्रों ने शरण नहीं दी तो फिर भारत ने उनकी सहायता की… भारत में रहने का स्थान दिया। लेकिन आज उसी बांग्लादेश में हिंदुओं पर प्रहार किए जा रहे हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button