उत्तर प्रदेशक्राइमखेलराज्य-शहर

UP Kanpur News: कानपुर टेस्ट के दौरान बांग्लादेशी ‘सुपर फैन’ पर हमला,अस्पताल मे भर्ती

Bangladeshi 'super fan' attacked during Kanpur test, admitted to hospital

UP Kanpur News: भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर टेस्ट के दौरान समर्थकों के बीच हाथापाई हो गई। बांग्लादेश के एक बड़े फैन टाइगर रॉबी को अस्पताल ले जाया गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस मैच में बांग्लादेशी टीम पहले बैटिंग कर रही है।

भारत और बांग्लादेश के बीच ग्रीन पार्क स्टेडियम (green park stadium) पर टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। इस मैच को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं। बांग्लादेश (bangladesh) में हिंदुओं के खिलाफ हो रहे अपराधों से भारत में काफी आक्रोश है। भारत बीसीसीआई से बांग्लादेश के साथ होने वाली सीरीज रद्द करने की मांग कर रहा है। इसके बाद भी सीरीज का आयोजन हो रहा है। अब कानपुर टेस्ट (kanpur test) के पहले दिन बांग्लादेश के सुपर फैन की स्टेडियम में फैंस से झड़प हो गई।

स्टेडियम में फैंस के बीच हुई भिड़त

कानपुर में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज (test series) के दूसरे मैच के दौरान फैंस आपस में भिड़ गए। इस झड़प में बांग्लादेश के सुपर फैन कहे जाने वाले टाइगर रॉबी घायल हो गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसका कहना है कि लंच ब्रेक के दौरान यह घटना हुई है। टाइगर रॉबी बांग्लादेश के सभी मैच में चीयर करने स्टेडियम पहुंचता है। उसके पूरे शरीर पर टाइगर की पेंटिंग होती है। कानपुर टेस्ट में भी उसे उसी गेटअप में वह टीम को चीयर करने पहुंचा था।

रोबी ने घटना को याद करते हुए कहा, ‘उसने मेरी पीठ और पेट के निचले हिस्से पर मुक्का मारा और मैं सांस नहीं ले पा रहा था।’ हालांकि रॉबी के दावों के बावजूद, घटनास्थल पर मौजूद पुलिस ने कथित तौर पर हमले के आरोपों का खंडन किया। पुलिस रॉबी के आरोपों की आगे जांच करने के लिए आधिकारिक सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा करने की योजना बना रही है।

बांग्लादेश की टीम कर रही बैटिंग

बांग्लादेश की टीम टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में पहले बैटिंग कर रही है। टॉस जीतकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजी का फैसला किया था। पहले सेशन में बांग्लादेश को दो हार का सामना करना पड़ा, जबकि दूसरे सत्र में एक। बारिश और नमी के कारण टेस्ट मैच को कई बार रोकना पड़ा। पहले टॉस एक घंटे की देरी से हुआ। उसके बाद दूसरे सेशन की शुरुआत में भी देरी हुई। इसके बाद दूसरे सेशन के बीच 35 ओवर के बाद एक बार फिर खेल रोकना पड़ा।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button