Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बिहारराज्य-शहर

Begusarai Road Accident: बेगूसराय में हुआ भीषण हादसा, कार और ऑटो की टक्कर में 5 मजदूरों की हुई मौत

Begusarai Road Accident: A horrific accident occurred in Begusarai, 5 laborers died in a collision between a car and an auto.

Begusarai Road Accident: बिहार के बेगूसराय से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप सब दंग रह जाएगें। बेगूसराय में एक सड़क हादसा हुआ है जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है। यह घटना जिले के एफसीआई थाना के पास रतन चौक बीहट की है। जानकारी के अनुसार बेगूसराय में एक ऑटो और कार के बीच भीषण टक्कर हुई, जिसमें 5 लोग मौत के घाट उतर गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई।

सुबह के 5:30 हुआ घटना

यह घटना मंगलवार की सुबह 5:30 बजे के आस-पास हुआ है। बता दें कि ऑटो में सवार होकर सभी लोग हाथीदह से जीरोमाइल जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ। यह हादसा रतन चौक के पास हुआ है। जहां पर एक तेज रफ्तार कार ने ऑटो में टक्कर मार दी, जिससे ऑटो के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में 5 लोगों ने अपनी जान गवां दी। वहीं अचानक से दोनों वाहन के जोरदार टक्कर से आस-पास के लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया। हालांकि घटना के तुरंत बाद लोगों ने राहत और बचाव का काम शुरु कर दिया। वहीं इस घटना में तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज यहां के नजदीकी नर्सिंग होम में चल रहा है। हादसे के बाद मृतक की भी पहचान नहीं हो पा रही हैं।


ऑटो में थे 11 लोग

इस हादसे के बाद उस इलाके का माहौल बिगड़ गया, वहीं स्थानीय लोगों ने घायलों की मदद की। घटना से पास स्थित स्थानीय कुंदन कुमार ने बताया कि टेंपो में करीब 11 लोग सवार थे जो हाथीदह से बेगूसराय के जीरो माइल जा रहे थे। तभी अचानक बिहट रतन चौक के समीप हादसा हो गया। इस घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और बचाव के काम किए गए

वहीं इस संबंध में पुलिस अधिकारी भरत कुमार ने कहा कि सभी मृतक खगड़िया और बेगूसराय के रहने वाले थे और शायद यह सभी दिल्ली से काम कर के घर लौट रहे थे क्योंकि इनके पास से टिकट मिला है। इसके बाद पुलिस पदाधिकारी नंद लाल ने कहा की पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई। बता दें कि इस हादसे से हर कोई हैरान है। ऑटो और कार की टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो पूरे तरीके से चकनाचूर हो गया। इसके साथ ही कार भी क्षतिग्रस्त हो गयी है। हादसे के बाद सड़क पर बस लाशें ही दिखाई दे रही थी

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button