ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bigg Boss 16: टीना-शालीन को लेकर Sumbul के पिता ने कही बड़ी बात, टीना की मां ने वीडियो के ज़रिए दिया करारा जवाब

सबसे पहले टीवी एक्ट्रेस के पिता को बिग बॉस (Bigg Boss 16) के घर में आकर बेटी से मिलने का मौका मिला था, जिसमें बिग बॉस ने सुम्बुल के पिता को उनको समझाने के लिए कहा था और शालीन को छोड़कर खेल पर ध्यान देने को कहा था।

नई दिल्ली: कलर्स के टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss 16) में आए दिन बवाल देखने को मिलते रहते हैं। शो के बहुत से सीजन में लव ट्रेगंल देखने को मिलें लेकिन इस बार टीना-शालीन और सुम्बुल के बीच के रिश्ते ने शो में बवाल मचा दिया है। बिग बॉस के हाल के एपिसोड में सुम्बुल के पिता ने शालीन भनोट और टीना दत्त को लेकर ऐसी बात कही कि लोग अब सुम्बुल के पिता को लेकर थू-थू कर रहे हैं। सबसे पहले टीवी एक्ट्रेस के पिता को बिग बॉस (Bigg Boss 16) के घर में आकर बेटी से मिलने का मौका मिला था, जिसमें बिग बॉस ने सुम्बुल के पिता को उनको समझाने के लिए कहा था और शालीन को छोड़कर खेल पर ध्यान देने को कहा था।

सुम्बुल के पिता ने कही बड़ी बात

बीते दिन शो में बिग बॉस ने सुम्बुल के पिता को बेटी से बात कराई थी ताकि वो अपनी बेटी को समझा सकें और शालीन से दूरी बनाने को कह सकें लेकिन एक्ट्रेस के पिता ने नेशनल टीवी पर ऐसी बात कह दी कि दर्शकों का पारा चढ़ गया। सुम्बुल के पिता ने बेटी से कॉल पर बात करके कहा कि “टीना और शालीन को उनकी औकात दिलाओ। वो लोग बहुत गंदे हैं और गालियां देता हैं। शालीन से दूर रखो। टीना को शर्म नही आती है क्या? उसे नेशनल टीवी पर उसकी औकात याद दिला दो।” उनकी इस बात पर दर्शक के अलावा फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कलाकार भी बौखला उठे हैं।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 का जलवा, 4 दिनों में ही कर ली रिकॉर्डतोड़ कमाई

टीना की मां ने दिया करारा जवाब

सुम्बुल के पिता के बयान के बाद अब टीना दत्त की मां का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होने अपने दिल की भड़ास बाहर निकाली है और उनके पिता को मुंहतोड़ जवाब दिया है। वीडियो में एक्ट्रेस की मां ने कहा है कि “मैं टीना की मां बोल रही हूं, मैं ये वीडियो बनाकर अपनी बात कह रही हूं क्योकि और कन्टेसटेंट के पैरेन्ट्स की तरह मुझे वो मौका नही मिला है। मेरी बेटी को गालियां देना और उसे मुंह पर लात मारने को कहना, ये सब कैसे शब्द हैं? किसने उन्हें इन सब बातों का हक दिया है? आपको किसने हक दे दिया कि आप मेरी बेटी को गाली दो? अगर आपकी बेटी कुछ गलत कर रही है तो क्या आप मेरी बेटी को गाली दोगे? क्या यही एक मां-बाप का फर्ज है?

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button