Sliderचुनावट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Rajasthan Politics: भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ का उपचुनाव पर दावा, सभी सीटें जीतने का विश्वास

BJP's new state president Madan Rathod claims on by-election, confident of winning all the seats.

जयपुर में भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने अपने पदभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से बातचीत की। उन्होंने पांच सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बड़ा दावा किया और कहा कि भाजपा सभी सीटें जीतने में सक्षम है।

उपचुनाव पर विश्वास

मदन राठौड़ ने कहा, “उपचुनाव है, चुनाव चुनाव होता है, हम किसी चुनाव को हलके में नहीं लेते हैं। चुनाव युद्ध की तरह होता है।” उन्होंने जोर देकर कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के सहारे भाजपा के कार्यकर्ता क्षेत्र में सक्रिय रहेंगे और इसी आधार पर पार्टी पांचों सीटें जीतने में सफल होगी।

मीडिया से माफी और कार्यकर्ताओं का स्नेह

राठौड़ ने मीडियाकर्मियों को इंतजार कराने पर माफी मांगी। उन्होंने कहा, “जयपुर में उतरने के बाद से कार्यकर्ताओं का अपार स्नेह मिला। वे स्वागत करना चाहते थे, और मैं उन्हें निराश नहीं करना चाहता था। उनके प्रेम को ठुकरा नहीं सकता था, इसलिए देरी से आया।”

केंद्र सरकार के बजट की प्रशंसा

मदन राठौड़ ने केंद्र सरकार के बजट की प्रशंसा करते हुए कहा, “इस समय केंद्र सरकार का बजट आया है, बेमिशाल बजट है। यह बजट हर व्यक्ति के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए है। सड़क, बिजली, पानी, या रोजगार के मामले में बजट बहुत अच्छा है। सरकार ने नियुक्तियों और रोजगार के मामले में भी अच्छा बजट दिया है। बजट से राज्यों को भी ताकत मिली है।”

राज्य सरकार की योजनाओं की सराहना

राठौड़ ने राज्य सरकार की योजनाओं की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, “भजनलाल सरकार ने भी शानदार बजट दिया है। नौ लाख करोड़ की सड़कें बनाई जाएंगी। प्रधानमंत्री मुफ्त बिजली योजना के तहत घरों पर सोलर पैनल लगाए जाएंगे और लोगों के घर बिजली का बिल नहीं आएगा। बिजली की तकलीफ पिछली सरकार की गलतियों से हो रही थी। पूर्व की सरकार ने बिजली उत्पादन और पुनर्भुगतान का सही समय तय नहीं किया। भजनलाल शर्मा सरकार ने इस संकट से निजात पाई।”

पेयजल और अन्य योजनाएं

राठौड़ ने पेयजल योजनाओं की भी बात की। उन्होंने कहा, “पेयजल की योजनाएं ठप पड़ी थीं। ईआरसीपी योजना कांग्रेस सरकार में ठप पड़ी थी, जिसे मध्यप्रदेश सरकार के साथ एमओयू कर जल्द लागू किया गया।”

कार्यकर्ताओं को राज्य और केंद्र सरकार की योजनाएं पहुंचाने की अपील

राठौड़ ने भाजपा कार्यकर्ताओं को राज्य और केंद्र सरकार की योजनाएं घर-घर तक पहुंचाने के लिए योजनाएं बनाने की अपील की। उन्होंने कहा, “हम भाजपा को अजेय बनाएंगे। कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखते हुए हम इसमें सफल होंगे।”

वरिष्ठ नेताओं से मार्गदर्शन

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सहित अन्य नेताओं की नसीहत को लेकर राठौड़ ने कहा, “वरिष्ठ हमें मार्गदर्शन देते हैं। उन्होंने रास्ता बताया कि सबका सहयोग मिलेगा।” मदन राठौड़ ने अपने पदभार ग्रहण करने के बाद उपचुनाव को लेकर विश्वास जताया और भाजपा की जीत का दावा किया। उन्होंने राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं की सराहना की और कार्यकर्ताओं से इन्हें जन-जन तक पहुंचाने की अपील की। उनके उत्साह और आत्मविश्वास से यह स्पष्ट होता है कि वे भाजपा को मजबूती से आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button