ट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़मनोरंजन

Bollywood News: नोरा फतेही ने किया खुलासा.. क्यो जडा था अपने को- एक्टर को जोरदार थप्पड़

Bollywood News: ‘टीवी शो की जज ,डांसर,सिंगर और बिग बॉस की फेम नोरा फतेही ने पिछले साल अपने साथ हुए अदीबोगरीब मामले का एक बार फिर खुलासा किया था उन्होने बताया था कि उनका अपनी पहली फिल्म के दौरान अपने सह- कलाकार से झगड़ा हो गया था. नोरा ने बताया की उन्होंने एक-दूसरे को थप्पड़ मारा था.

दरअसल, पिछले साल अभिनेत्री ने कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The kapil Sharma show) में खुलासा किया था कि एक बार उनकी अपने को-स्टार के साथ हाथापाई हो गई थी साल 2022 नवंबर में जब नेरा कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अभिनेता आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत के साथ अपनी फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An action hero) के प्रमोशन के लिए आई थीं, तब उन्होंने साल 2014 में रिलीज हुई अपनी पहली फिल्म ‘रोर टाइगर्स ऑफ़ द सुंदरबन’ की बांग्लादेश में हुई शूटिंग के दौरान हुए हादसे के बारे मे बताया था. कि जब मै को- एक्टर के साथ जंगल मे शूटिंग कर रही थी. वह मेरे साथ मिसबिहेव कर रहा था ऐसा करने पर मैने उसे थप्पड मार दिया था फिर उसने भी मुझे थप्पड़ मारा।” उन्होंने आगे कहा था, “तो फिर मैंने उसे दोबारा थप्पड़ मारा, फिर उसने मेरे बाल खींचे, मैंने भी खींचे, तो फिर बहुत झगड़ा हुआ, गंदा वाला झगड़ा हुआ।”नोरा की यह घटना सुनकर वहां बैठे सभी चौंक गए थे।

Read – Bollywood News, Entretainment News, News Watch India


नोरा फतेही का करियर
नोरा फतेही एक एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक मॉडल और एक बेहतरीन डांसर भी है.जो बॉलीवुड में अपने काम के लिए जानी जाती हैं. नोरा ने हिंदी, मलयालम ,तेलुगु और तमिल भाषा की फिल्मों में अभिनय किया है नोरा ने बॉलीवुड मे अपने फिल्मी करियर की शुरुआत रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन से की है उन्होंने किक 2, टेम्पर और बाहुबली: द बिगिनिंग जैसी फिल्मों में आइटम नंबर करके तेलुगु सिनेमा में पॉपुलेरिटी हासिल की और दो मलयालम फिल्मों डबल बैरल और कायमकुलम कोचुन्नी में भी अभिनय किया है.नोरा अपनी पहली भाषा के रूप में अंग्रेज़ी बोलती हैं, हालांकि नेरा अंग्रेजी भाषा के साथ साथ हिंदी, फ़्रांसीसी और अरबी भाषा भी अच्छी तरह बोल सकती हैं.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button