Foreign NewsSliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

British Youtuber Threat to India: ब्रिटिश यूट्यूबर ने दी भारत पर परमाणु बम गिरने की बड़ी धमकी

British YouTuber gave a big threat of dropping a nuclear bomb on India

British Youtuber Threat to India: भारत से पंगा लेने की एक ब्रिटिश यूट्यूबर को भारी कीमत चुकानी पड़ी है। उसने मजाक-मजाक में भारत पर परमाणु बम गिराने की बात कही थी। माइल्स रटलेज नाम के इस शख्स को भारतीयों पर नस्लभेदी टिप्पणी करने के बाद सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, यह पूरा मामला एक मीम वीडियो से शुरू हुआ जिसे उसने एक्स पर अपलोड किया था।

कथित तौर पर पोस्ट किए गए वीडियो में अमेरिका में छिपे हुए साइलो से परमाणु मिसाइलें निकलती दिखाई गईं और दुनिया भर में परमाणु युद्ध का आह्वान किया गया। वीडियो शेयर करते हुए उसने लिखा: “जब मैं इंग्लैंड का प्रधानमंत्री बनूंगा तो मैं किसी भी विदेशी ताकत के खिलाफ परमाणु साइलो खोल दूंगा जो ब्रिटिश हितों और आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप करती है। मैं बड़ी घटनाओं की बात नहीं कर रहा हूं, मैं छोटी-छोटी बातों पर पूरे देश को मिटा दूंगा।” कुछ मिनट बाद, रूटलेज ने पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा: “मैं भारत पर हमला कर सकता हूं!”

पोस्ट शेयर करने के बाद लोगों ने उस पर हमला करना शुरू कर दिया। उसे ट्रोल्स से धमकी भरे डीएम भी मिलने लगे। इसके बाद उसने भारतीयों के खिलाफ नस्लभेदी टिप्पणियां करना शुरू कर दिया। यूट्यूबर ने लिखा, “मानो या न मानो मुझे भारत पसंद नहीं है। साथ ही मैं एक भारतीय को महसूस कर सकता हूं कि वह भारतीय है। अगर कोई ऑनलाइन लड़का अचानक अपनी पहली प्रतिक्रिया में आपकी माँ को गाली देता है, तो वह भारतीय है। ऐसे कई मामले हैं।” इस तरह की टिप्पणियों के बाद लोग और अधिक नाराज़ हो गए। एक्स यूजर्स ने उस पर गुस्सा भड़काने का आरोप लगाया है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button