उत्तर प्रदेशन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Bulandshahr Road Accident: बुलंदशहर में हुआ भीषण सड़क हादसा, यात्रियों से भरी गाड़ी को बस ने मारी टक्कर

Bulandshahr Road Accident: A horrific road accident occurred in Bulandshahr, a bus hit by a vehicle full of passengers.

Bulandshahr Road Accident:आए दिन सड़क हादसे से जुड़ी कई घटना सामने आती है, जिसे सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से एक खबर सामने आई है, बताया जा रहा है एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है जिसमें कई लोगों की जान चली गई है। दरअसल रक्षाबंधन मनाने के लिए कुछ मजदूर अपने घर जा रहे थे उसी समय मजदूरों की पिकअप को बस ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में करीब 10 लोगों की जान चली गई है, जबकि बच्चे समेत करीब 19 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बता दें कि घायलों को यहां के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सारे शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि सारे मजदूर गाजियाबाद की एक ब्रेड कंपनी में काम करते थे। यह सब रक्षाबंधन मनाने के लिए अपने घर जा रहे थे। तभी हादसे की शिकार हो गए है। पिकअप में 25 से अधिक मजदूर सवार थे जो गाजियाबाद से अलीगढ़ जनपद की तहसील अतरौली के गांव रायपुर में का ओर जा रहे थे।

बता दें कि इसके अलावा मृतकों के शवों को भी एंबुलेंस के जरिए हॉस्पिटल पहुंचाया गया है। जहां पर सभी का शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा इसके बाद परिजनों को सौंप दिया जाएंगा। बता दें कि इस हादसे के बाद लोगों के अंदर गुस्सा देखने को मिल है, वहां उपस्थित लोगों ने गुस्से में आकर चक्का जाम कर दिया है जिसे लोगों को आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बताया जा रहा है मैक्स गाड़ी पर सवार हो कर सभी यात्री गाजियाबाद से अलीगढ़ की ओर अपनी बहन के होथों से रक्षा सुत्र बधवाने अपने घर की ओर जा रहे थे, वह सब घर पहुचते उसे पहले ही सलेमपुर थाना के पास रोडवेज बस ने मैक्स को जोड़दाड़ टक्कर मार दी।

इस हादसे में कई लोगों की जान चली गई है। इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संज्ञान में लिया है और उन्होंने मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त किया है साथ ही अधिकारियों को निर्देश भी दिए हैं कि पीड़ितों को जल्द से जल्द इलाज मुहैया कराया जाए। बता दें कि यह सड़क हादसा कोई पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में सड़क हादसे हो रहे है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button