राज्य-शहर

Buldozer Action In Mainpuri: अखिलेश के करीबी पर ‘गरजा’ बाबा का बुलडोजर!

Buldozer Action In Mainpuri: बाबा का बुलडोजर जब गरजता है, तो वो ये नहीं देखता कि सामने कौन है। सामने हिंदू है, मुस्लिम है…बीजेपी नेता है या फिर समाजवादी पार्टी का नेता…. बाबा का बुलडोजर अपनी रफ्तार में चलता रहता है, प्रहार होता रहता है। इसी कड़ी में जिस मकान को तोड़ने में बाबा के पांच-पांच बुलडोजर लगे हैं। वो दरअसल एक मैरिज होम है । इस मैरिज होम की मालकिन फरजाना बेगम हैं । अब ये फरजाना बेगम कौन हैं । तो फरजाना बेगम अब्दुल नईम की बीवी हैं ।

अखिलेश यादव के करीबी के ठिकाने पर बुलडोजर गरजा है। प्रशासन के मुताबिक जिस जमीन पर अब्दुल और बेगम ने मिलकर मैरिज होम बनाया था…वो जमीन तालाब की है । यानी, तालाब पर अवैध कब्जा करके ये इमारत बनाई गई । उसके बाद कोर्ट में लड़ाई चली । फैसला प्रशासन के पक्ष में आया । उसके बाद अब्दुल को अवैध कब्जा हटाने के लिए नोटिस भेजा गया । जब कब्जा नहीं हटाया गया तब बुलडोजर को आना पड़ा । इस संपत्ति की कीमत करीब 5 करोड़ रुपये तक बताई जा रही है।

समाजवादी पार्टी के नेता के अवैध कब्जे पर बुलडोजर का एक्शन तब हो रहा था जब कोलकाता में ममता बनर्जी के पास खड़े होकर अखिलेश यादव बीजेपी पर हमला बोल रहे थे । अखिलेश यादव ने कहा कि देश में ऐसी तकतें हैं जो देश में बंटवारे की राजनीति करती हैं। कुछ समय के लिए वो जीत जाते हैं लेकिन बार बार ऐसा नहीं होता है। लोकसभा चुनाव में यूपी के अंदर शानदार प्रदर्शन के बाद अखिलेश यादव का आत्मविश्वास से भरे हैं लेकिन अच्छे परिणाम नहीं आने के बाद भी बाबा के बुलडोजर पर ब्रेक नहीं लगा है।

बुलडोजर एक्शन से बढ़ी माफियाओं की टेंशन!

बुलडोजर एक्शन लगातार माफियाओं को परेशान कर रहा है। क्योंकि बाबा का बुलडोजर ऐसे लोगों को खोज खोज कर प्रहार करने का काम कर रहा है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के करीबी के घर पर बुलडोजर चला।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button