उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजनराज्य-शहर

‘तुम्हारी बीवी से तो बेहतर ही हूं’, नोएडा में एक बीवी ने की दूसरी बीवी की खिंचाई, देखिए वीडियो

Tumhari Biwi Se to Behtar hi Hoon: सोशल मीडिया के दौर में कब कहां और क्या वायरल हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता है। तो इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसकी जमकर चुटकी ली जा रही है। क्या है वो खबर, उसके बारे में आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे

बीते कई दिनों से पालतू कुत्तों के हमलावार होने की खबर सामने आई है जिससे कई लोग घायल हो गए तो वहीं कई जानें भी चली गई. जिसके बाद कुत्तों से सेफ्टी को लेकर कई मांग की जाने लगी और अलग-अलग सोसाइटीस में कुत्तों को पालने को लेकर कई तरह के नियम कायदें भी बनाए गए। लेकिन इन्हीं नियमों को तार तार करते हुए सोशल मीडिया में पालतू कुत्ते को लेकर एक ऐसा विवाद सामने आया है जिससे हर कोई हैरान है साथ ही साथ सोचने को मजबूर है कि आखिर इतना बड़ा कोई एनिमल लवर कैसे हो सकता है।

पहले तो आपको ये बता दें कि ये पूरा मामला नोएडा के 137 लॉजिक्स सोसायटी का है। जहां पति और पत्नी लिफ्ट में डॉग लेकर चढ़ते है महिला से कुत्ते को मास्क पहनाने के लिए कहा जाता है जो डॉग के गले में पहले से ही पड़ा हुआ था और उसे महज पहनाना ही था लेकिन एक छोटी सी बात भारी विवाद का रूप ले लेती है महिला अपने कुत्ते को किसी भी कीमत पर मास्क पहनाने को तैयार नहीं थी। वो अड़ी रही कि में अपने कुत्ते को मास्क नहीं पहनाउंगी कुछ भी हो जाए तो उधर दूसरी महिला इस बात को लेकर बैठ गई कि कुछ भी हो जाए ये डॉग बिना मास्क पहने अंदर नहीं आएगा। दोनों के बीच हो रहा झगड़ा यहां तक पहुंच गया कि एक दूसरे के पति पर भी कमेंटबाजी करने लगी।

डॉग ओनर महिला ने तो यहां तक कह दिया कि तुम्हारी बीवी से तो बेहतर ही हूं बस यही वाला जवाब सोशल मीडिया में सुर्खियों में बना हुआ है। जैसे फिल्म में मेरी बीवी का जवाब नहीं था ठीक वैसे ही यूजर्स तुम्हारी बीवी का जवाब नहीं, बात का बार बार जिक्र कर रहें हैं।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button