ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Flight Ticket Sale: बंपर सेल! अब एक हजार से भी कम कीमत में मिलेगा हवाई जहाज का टिकट

Bumper sale! Now you can get plane tickets for less than a thousand rupees

Flight Ticket Sale: टाटा ग्रुप की एक एविएशन कंपनियों में से एक एयर इंडिया एक्सप्रेस है। जिसने अब तक की सबसे बड़ी स्प्लैश सेल शुरू की है। इसके तहत आपको मात्र 883 रुपये में एयरलाइन टिकट बुक करने का मौका मिलेगा.

Tata कंपनी की किफायती एयरलाइन Air India Express ने हवाई सफर करने वाले यात्रियों के लिए बेहद अच्छी खुशखबरी दी है। एयर इंडिया एक्सप्रेस की ‘Biggest Ever Splash Sale’ के तहत ग्राहक सस्ते में हवाई सफर कर पाएगे। Air India Express की नई सेल के तहत कंपनी की वेबसाइट और Air India Express मोबाइल ऐप (Air India Express mobile app) से छूट के साथ फ्लाइट बुकिंग की जा सकती है। इसके तहत केवल 883 रुपये में फ्लाइट का टिकट दिया जा रहा है। कंपनी बिजनेस क्लास के टिकटों में भी भारी छूट दे रही है।

अब आप हवाई चप्पल पहनकर भी हवाई यात्रा कर सकते हैं। जी हाँ, यह सच है – यह कोई मज़ाक नहीं है। tata group की सदस्य कंपनी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने स्प्लैश सेल की शुरुआत की घोषणा की है। इसके तहत एक्सप्रेस लाइट किराये वाला टिकट 883 रुपये से शुरू हो रहा है। कंपनी का कहना है कि यह उसके इतिहास का अब तक का सबसे बड़ा sale है।

यें है पूरी जानकारी

Air India Express ने बुधवार यानि 26 जून को जारी एक बयान में कहां कि उसने “अब तक की सबसे बड़ी स्प्लैश सेल” शुरू की है। यह एयर इंडिया एक्सप्रेस मोबाइल ऐप, वेबसाइट और अन्य प्रसिद्ध बुकिंग चैनलों के माध्यम से उपलब्ध है। इसके तहत बुकिंग 28 जून तक स्वीकार की जा रही है। इन टिकटों पर आपको 30 सितंबर 2024 तक यात्रा करनी होगी। कंपनी के मुताबिक Airindiaexpress.com और एयर इंडिया एक्सप्रेस मोबाइल ऐप पर बुकिंग करने वाले सदस्यों के लिए एक्सप्रेस लाइट का किराया ₹883 से शुरू होता है; जबकि अन्य बुकिंग चैनलों पर express value का किराया ₹1,096 से शुरू होता है।

Airindiaexpress.com पर बुकिंग करने वाले ग्राहकों को बिना बैगेज चेक-इन और विशेष ऑफ़र के साथ नई शुरू की गई एक्सप्रेस लाइट दरों पर पहले से ही लाभ मिलता है। इसके अलावा, एक्सप्रेस लाइट की कीमतों पर अतिरिक्त 3 किलोग्राम केबिन बैगेज को पहले से ही निःशुल्क आरक्षित किया जा सकता है। रियायती चेक-इन बैगेज शुल्क घरेलू उड़ानों पर 15 किलोग्राम सामान के लिए ₹1000 और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 20 किलोग्राम के लिए ₹1300 है।एयर इंडिया एक्सप्रेस के लॉयल्टी सदस्यों को ₹100- ₹400 तक की विशेष छूट मिलती है और वे एयरलाइन की वेबसाइट पर 8% तक न्यूकॉइन्स (NeuCoins) कमा सकते हैं, इसके अलावा विशेष फैब डील जैसे बिज़ और प्राइम सीटों पर 50% की छूट, गॉरमेयर हॉट मील पर 25% की छूट और 33% की छूट मिलती है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button