ट्रेंडिंगन्यूज़

23rd अक्टूबर से खत्म हो जाएगी Amazon Great Indian Festival Sale, जल्दी-जल्दी कर लें शापिंग

Amazon कंपनी ने अपने सबसे पॉपुलर सेल Great Indian Festival sale 2022 की 23 सितंबर से शुरुआत की थी. इस सेल में कंपनी आपको आकर्षक ऑफर और ढेरों डिस्काउंट ऑफर कर रही है. amazon की इस सेल में फैशन, स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी, इलेक्ट्रॉनिकस, मोबाइल एक्सेसरीज, वियरेबल्स और होम अप्लायंस जैसे समानो पर भारी डिस्काउंट दिया जा है. इस सेल में आपके लिए कई खास ऑफर भी शामिल किये जा रहें है.

नई दिल्ली: Amazon कंपनी ने अपने सबसे पॉपुलर सेल Great Indian Festival sale 2022 की 23 सितंबर से शुरुआत की थी. इस सेल में कंपनी आपको आकर्षक ऑफर और ढेरों डिस्काउंट ऑफर कर रही है. amazon की इस सेल में फैशन, स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी, इलेक्ट्रॉनिकस, मोबाइल एक्सेसरीज, वियरेबल्स और होम अप्लायंस जैसे समानो पर भारी डिस्काउंट दिया जा है. इस सेल में आपके लिए कई खास ऑफर भी शामिल किये जा रहें है.

बैंक डिस्काउंट के साथ इसमें आपको pay on डिलीवरी और ईजी रिटर्न जैसे कई ऑफर मिल रहें है. कंपनी ने इस सेल के शुरुआत की तारीख का ऐलान कर दिया था, पर यह नहीं बताया था यह सेल कब समाप्त हो रही है. अब amazon अपनी सबसे पॉपुलर सेल Great Indian Festival को एक महीने बाद 23rd अक्टूबर को समाप्त करने की घोषणा कर दी है.

बैंक डिस्काउंट

Amazon कंपनी ने आपने इस सेल में बैंक डिस्काउंट भी दें रही है. बैंक डिस्काउंट के लिए कंपनी ने SBI बैंक के साथ साझेदारी कर रखी है. सेल के दौरान SBI कार्ड से खरीदारी पर आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है. इसी के साथ यदि आप पहली बार SBI कार्ड का उपयोग कर रहे है तो आपको 10 प्रतिशत का एक्स्ट्रा कैश बैक भी मिल रहा है. इस सेल में प्राइम मेंबर वाले ग्राहकों का खासा ख्याल रखा गया है. प्राइम मेंबर वाले ग्राहक को खरीदारी में बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है.

स्मार्टफोन पर मिल रही बेस्ट डील

इस डील में आपको मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिलने वाली है. इस छूट में आपको samsung, Xiaomi, iQOO, poco, vivo, realme जैसे ब्रांड के स्मार्टफोन पर आकर्षक ऑफर मिल रहा है. इसी के साथ आप इस सेल में Apple iPhones पर भी डिस्काउंट प्राप्त कर सकते है. इस सेल में आपको मोबाईल के अलावा लैपटॉप पर भी तगड़ा डिस्काउंट देखने को मिलने वाला है है. amazon पर आपको LG ब्रांड के लैपटॉप पे 30 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है.

70 प्रतिशत डिस्काउंट में टेलीवीजन

amazon के इस इस सेल में आपको टेलीवीजन को पूरे 70 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है. इसके अलावा भी इस सेल में आप कई और ऑफर्स प्राप्त करने वाले है. amazon सेल में आपको गेमिंग डिवाइस और एक्सेसरीज पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है. इसमें कंसोल, कंट्रोलर, हेडफ़ोन, गेम डिस्क और बहुत कुछ शामिल होने वाला है. इसमें आपको स्मार्टवॉच और बड्स पर भी तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है.

ग्रेट इंडियन सेल

amazon Great Indian Festival sale में आपको स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्टवॉच, कंप्यूटर पेरिफेरल्स, स्मार्ट गैजेट्स और कई अन्य डिवाइस पर भारी डिस्काउंट में मिल रहे है. इस सेल में मिलने वाली डिल्स में आपको pay on डिलीवरी के ऑप्सन के साथ इजी रिटर्न सुविधा की भी मिल रही है. इस डील में आपको पहली बार खरीद करने पर फ्री डिलीवरी दी जा रही है. इस सेल में आपको पॉकेट फ्रेंडली प्राइज स्टोर मिल रहा है. जहाँ आपको अंडर 49 रुपये से लेकर अंडर 499 रुपये के स्टोर्स उपलब्ध हो रहें है. यह सेल पूरे एक महीने बाद 23rd अक्टूबर को समाप्त होने वाली है.

क्या है खास?

बता दें इस सेल के दौरान आपको विभिन्न उत्पादों की खरीदारी पर भारी डिस्कॉउंट और कैश बैक जैसे लाभ प्राप्त होते है. amazon कंपनी इस सेल में आपको तगड़े डिस्कॉउंट कैशबैक ऑफर (cashback offers), एक्सचेंज ऑफर (exchange offers), लो-कॉस्ट इएमआई ऑफर (no-cost EMI offers) इत्यादि सहूलियत प्रदान करती है. इस सेल में आपको कई नये प्रोडक्ट भी देखने को मिल सकते है. इस सेल में आपको स्मार्टफोन, लैपटॉप, टेलीविजन, स्मार्टTV, घरेलू सामान, इत्यादि सामानो पर भारी डिस्काउंट मिल जाता है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button