ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

क्या Abdu को हो गया है प्यार, आखिर शो में किसके लिए धड़कता है छोटे सलमान का दिल?

बिग बॉस 16 में सभी कंटेस्टेंट्स में से सबसे ज्यादा अब्दु रोजिक (Abdu)पॉपुलर और क्यूट कंटेस्टेंट हैं. जिनको बिग बॉस के घर में और घर के बाहर खूब पसंद किया जा रहा है. शो के अंदर अक्सर ही टीना दत्ता (Tina Dutta) अब्दू के साथ फ्लर्ट करती नजर आती हैं. हालांकि, वो मजाक में अब्दू को छेड़ती हैं.

नई दिल्ली: बिग बॉस 16 में सभी कंटेस्टेंट्स में से सबसे ज्यादा अब्दु रोजिक (Abdu)पॉपुलर और क्यूट कंटेस्टेंट हैं. जिनको बिग बॉस के घर में और घर के बाहर खूब पसंद किया जा रहा है. शो के अंदर अक्सर ही टीना दत्ता (Tina Dutta) अब्दू के साथ फ्लर्ट करती नजर आती हैं. हालांकि, वो मजाक में अब्दू को छेड़ती हैं, लेकिन इन दिनों अब्दू बिग बॉस की कंटेस्टेंट निमृत कौर (Nimrit Kaur Ahluwalia) के साथ फ्लर्ट करते नजर आते हैं. अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अब्दू, निमृत के आगे-पीछे घूमते हुए दिखाई देते हैं.

निमृत के आगे-पीछे घूम रहे हैं अब्दू

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह अब्दू, निमृत के आगे-पीछे दिखाई दे रहे हैं. वो निमृत की तारीफ भी करते हैं और निमृत भी उन्हें So Sweet कहती हुई नजर आती हैं. फिर निमृत कहती हैं कि यू मेक मी फील ब्यूटीफुल. जिसके बाद अब्दू करते हैं I Help, तो निमृत का जवाब होता है कि Yes You Can Me Give Company.

जिसके बाद वो उन्हें अपने मेकअप रूम में ले जाती हैं और अब्दू उन्हें प्यार भरी नजरों से देखते हैं. अब्दू और निमृत की क्यूट बॉन्डिंग ऑडियंस को खूब पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें- अब Urvashi Rautela ने फिर से ऐसा क्या कह दिया कि नेटिजंस उनको करने लगे ट्रोल, क्या एक्ट्रेस ने पंत को कह डाला ‘आई लव यू’?

निमृत के लिए धड़का अब्दू का दिल

दरअसल शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अब्दू, शिव और स्टैन साथ में बैठे नजर आते हैं. दोनों उन्हें निमृत को लेकर पूछते है कि, जब वो आसपास होती है तो उनके पेट में बटरफ्लाई फील होता है. इस पर अब्दू कहते है- हां. जिसके बाद शिव कहते है- लड़का जवान हो गया.

इसमें अब्दू काफी क्यूट लग रहे है. आपको बता दें कि बिग बॉस 16 में कुछ कंटेस्टेंट के बीच अच्छी दोस्ती हो गई है. इस लिस्ट में अब्दू रोजिक और निमृत कौर अहलूवालिया का नाम शामिल है. अब नये प्रोमो में अब्दू, निमृत के लिए कुछ फील करते हैं.

आपको बता दें कि शो में कई फीमेल कंटेस्टेंट्स अब्दु पर खूब प्यार लुटाती हैं. लेकिन अब्दू का दिल को निमृत के लिए ही धड़कता है. आने वाले एपिसोड में ऑडियंस के लिए एंटरटेनमेंट का तड़का लगने वाला है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button