उत्तर प्रदेशराज्य-शहर

UP Bijnor News: स्कूल की छात्रा से छेड़छाड़ छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Case filed against student for molesting school girl



UP Bijnor News: क्लास में घुसकर नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश आया है।
छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्र ने छात्रा को धमकी देते हुए कहा,तेरे फोटो खींच रखे हैं,मैं वायरल करदूंगा।
स्कूल टीचर ने आरोपी लड़के और पीड़ित छात्रा को स्कूल से रेस्टीगेट कर दिया है। पीड़ित छात्रा की मां ने थाने में तहरीर देते हुये आरोपी छात्र के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।पुलिस ने तहरीर के आधार पर छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए छात्र को हिरासत में ले लिया है।


बिजनौर के थाना कोतवाली शहर के डीडीपीएस स्कूल में एक छात्र स्कूल की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करता आरहा था।इसकी शिकायत छात्र के परिजनों से की लेकिन छात्र नही माना,आए दिन छात्रा को परेशान करना उसको धमकी देना,तथा उससे जबरन शादी करने की बात करता था,स्कूल द्वारा छात्र और छात्रा को स्कूल से निकाल दिया था।

उधर छात्र की हरकतों से तंग आकर छात्रा की माता ने थाना कोतवाली शहर पुलिस को छात्र के खिलाफ एक तहरीर देते हुए कहा मेरे पति बाहर रहते हैं, मेरी बेटी जिसकी उम्र 15 वर्ष है,और नाबालिक है, डीडीपीएस स्कूल बिजनौर में पढ़ती है,वही गाँव तिमरपुर का रहने वाला फरहान नाम का युवक भी पड़ता है,आए दिन वह मेरी लड़की को परेशान करता है,उसके साथ छेड़छाड़ और मानसिक प्रताड़ित करता है,जब लड़की ने मुझे आकर बताया तो मैंने अपने देवर से बताया,मेरे देवर ने उस लड़के को भी समझाया,और उसके माता-पिता से भी कहा,उसके मां-बाप ने कहा दोबारा ऐसा नहीं होगा। फिर 9/ 9/2024 दिन सोमवार को उस लड़के ने कक्षा में आकर लड़की का हाथ पकड़ कर कहा मैं तुझसे शादी करूंगा,लड़की के विरोध करने पर उसने कहा कि मैंने तेरे फोटो खींच रखे हैं मैं उन्हें वायरल करके तेरी जिंदगी बर्बाद कर दूंगा।


स्कूल की इस वारदात से स्कूल टीचर ने दोनों बच्चों को स्कूल से रेस्टिगेट कर दिया।जिससे मेरी बेटी बहुत डिप्रेशन में है,बहुत घबराई हुई है,मेरी बच्ची का जीवन बर्बाद होने से बचाए,और फरहान पर उचित कार्रवाई की जाए ताकि भविष्य में ऐसा दोबारा ना हो।उधर पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही करते हुए आरोपी छात्र फरहान को हिरासत में लेलिया है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button