उत्तर प्रदेशराजनीतिराज्य-शहर

CM Yogi Latest News: सीएम योगी ने लगाया जनता दरबार, सुनीं लोगों की फरियाद…

CM Yogi held a public hearing and listened to the grievances of the people…

CM Yogi Latest News: जनता दर्शन में आए सैकड़ों लोगों की शिकायतें सुनते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लापरवाह अफसरों पर नाराजगी जताई और चेतावनी दी कि जनसमस्याओं के निस्तारण में किसी भी स्तर पर लापरवाही पाई गई तो संबंधित पक्षों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सीएम योगी ने सुनी जनता की फरियाद


आपको बता दें रविवार यानि आज 8 सितंबर को गोरखनाथ मंदिर परिसर में आयोजित जनता दर्शन कार्यक्रम में 400 से अधिक प्रतिभागियों की समस्याओं को सुनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों से जनता की समस्याओं का निष्पक्ष और पारदर्शी समाधान (Fair and transparent solutions) सुनिश्चित करने, प्रत्येक जन शिकायत को गंभीरता से लेने और उसके समाधान के लिए त्वरित कार्रवाई (prompt action) करने को कहा।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि किसी के साथ अन्याय न हो। मंदिर परिसर में महंत दिग्विजय नाथ स्मृति भवन सभागार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुर्सियों पर बैठे लोगों के पास जाकर उनकी समस्याओं को सुना और उनके प्रार्थना पत्र लिए। फरियादियों की बात ध्यान से सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने बराबर में खड़े अधिकारियों को उनकी समस्या के समाधान के लिए आवश्यक दिशा निर्देश (guidance) दिए।

ढाबा फायरिंग कांड में MLA का भाई गिरफ्तार


इस बीच आपको बता दे लखनऊ ( lucknow ) के चिनहट इलाके के अयोध्या हाईवे स्थित आदर्श ढाबे (Aadarsh ​​Dhaba located on Ayodhya Highway) की पार्किंग में फायरिंग की घटना में पुलिस ने बाराबंकी विधायक के भाई धर्मेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से एक लाइसेंसी पिस्टल ( Licensed Pistol) बरामद की गई है। पुलिस ने पिस्टल लाइसेंस निरस्त करने के लिए बाराबंकी डीएम (barabanki dm) को रिपोर्ट भेजी है।

इंस्पेक्टर चिनहट अश्विनी चतुर्वेदी ने बताया कि बाराबंकी के मुनेश्वर विहार कॉलोनी निवासी धर्मेंद्र यादव को शनिवार सुबह हिरासत में लिया गया। उसके पास से 7 कारतूस और एक 380 बोर की पिस्तौल बरामद की गई। धर्मेंद्र ने पूछताछ में बताया कि उसके बेटे ऋषभ और प्रिंस रियल एस्टेट का काम करते हैं। 4 सितंबर को फोन पर गाली-गलौज हुई। देर रात दोनों पक्ष आदर्श ढाबे पर पहुंचे। वहां झगड़ा शुरू हो गया। ऐसा उनकी बहू ने बताया। वह सीधे ढाबे पर गए और बीच-बचाव करने की कोशिश की। इसी दौरान फायरिंग हुई।

इंस्पेक्टर ने आगे कहा वीडियो में धर्मेंद्र को भी पिस्टल पकड़े देखा जा सकता है। वहां मिले कारतूस और खोखे एक दूसरे से मेल खाते हैं। पिस्टल की विस्फोट जांच के आदेश दे दिए गए हैं। इंस्पेक्टर का दावा है कि धर्मेंद्र ने बाराबंकी से पिस्टल लाइसेंस बनवाया था। इस मामले में लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट तैयार कर डीएम बाराबंकी को भेजी जा रही है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button