Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशचुनावट्रेंडिंगराजनीति

CM Yogi Latest News Today: CM योगी ने आज फरेंदा थाना क्षेत्र के जयपुरिया में एक विशाल जनसभा को किया संबोधित

CM Yogi Latest News Today: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री (Cheif Minister) योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने आज फरेंदा थाना क्षेत्र के जयपुरिया में एक विशाल जनसभा (Rally) को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये नया भारत हैं किसी को छेड़ता नहीं हैं और जो छेड़ता हैं, उसको छोड़ता भी नही है। ये भारत किसी को धमकी नही देता, यदि कोई धमकी देता तो ये भारत उसी के भाषा में जबाब देता है।

साथ ही मुख्यमंत्री (Cheif Minister) योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के समय महाराजगंज गोरखपुर (Gorakhpur) क्षेत्र में इंसेफेलाइटिस (मस्तिष्क ज्वर) से ज्यादा मौतें होती थी लेकिन हमारी सरकार बनी तो तुरंत हमने इंसेफेलाइटिस (मस्तिष्क ज्वर) को जड़ से खत्म किया। मुख्यमंत्री (Cheif Minister) (Yogi Adityanath) ने इंडिया गठबंधन (I.N.D.I Alliance) के घोषणा पत्र (Election Menifesto) के पर्सनल लॉ को लेकर कहा कि यह एक तालिबानी ला है। जिसमें बहन बिटिया घर से सुरक्षित बाहर नहीं निकल सकती। सपा कांग्रेस (SP – Cong) के समय ज्यादा पैसा कब्रिस्तान में जाता था, लेकिन हमारी सरकार बनी तो हमने लोगों को सहूलिया दी और सुविधाएं मुकैया कराई।

कांग्रेस (Congress) के समय आतंकी हमला आए दिन होता था, लेकिन आज आतंकवाद व नक्सलवाद खत्म हो गया है। यह ताकत आपकी वोट ने हमको दी है। आपका वोट पर हिंदू और सनातन विरोधियों भारतवरीदियों को मुंहतोड़ जवाब देकर रामलाल को विराजमान कर देते हैं। और बड़े-बड़े आतंकवादी और माफिया का राम नाम सत्य भी निकाल देते हैं।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button