उत्तर प्रदेशन्यूज़राजनीतिराज्य-शहर

CM Yogi milkipur visit: मिल्कीपुर में सीएम योगी की बड़ी सौगात,1000 करोड़ से अधिक की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास

CM Yogi's big gift in Milkipur, inauguration and foundation stone laying of development projects worth more than 1000 crores

CM Yogi milkipur visit: सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के विकास के लिए एक हजार करोड़ से अधिक की 83 परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास किया। उन्‍होंने आरोप लगाया कि दंगाइयों के सामने घुटने टेकने वाले संत परंपरा को माफिया कहते हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा अयोध्या में राम मंदिर बनने से लाखों राम भक्तों को भगवान श्री राम के दर्शन हो रहे हैं। डबल इंजन की सरकार बनने से प्रदेश में सुरक्षा और प्रगति का माहौल बना है। उनके नेता इस बात से परेशान हैं कि अब भू-माफियाओं पर कार्रवाई की जा रही है।

समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने दावा किया कि जिन लोगों ने अयोध्या को राम भक्तों के खून से सींचा है, वे अब शहर पर भूमि घोटाले का आरोप लगा रहे हैं। अयोध्या में कोई भूमि घोटाला नहीं हुआ है, बल्कि निर्माण परियोजनाओं के लिए ली गई भूमि के बदले निवासियों को 1700 करोड़ रुपये का मुआवजा मिला है। अयोध्या के मिल्कीपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने अयोध्या के लिए 1,044 करोड़ 74 लाख 63 हजार रुपये की 83 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

उन्होंने आगे कहा, राज्य में सुरक्षित और समृद्ध वातावरण के निर्माण के बाद उत्तर प्रदेश के लिए कुल 40 लाख करोड़ रुपये के निवेश के प्रस्ताव मिले हैं। प्रदेश में अब रोजगार की कमी नहीं है। डबल इंजन की सरकार की बदौलत साढ़े छह लाख युवाओं को सरकारी नौकरी मिली है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे सपा और कांग्रेस को अशांति फैलाने का मौका न दें।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा, अयोध्या में प्रतिवर्ष मनाया जाने वाला दीपोत्सव भगवान राम के अनुयायियों के लिए खुशी लेकर आता है, लेकिन यह केवल दो लोगों के लिए चिंता का विषय है: पाकिस्तान और समाजवादी पार्टी के नेता। क्योंकि पाकिस्तान को पता है कि अयोध्या में जलाया गया हर दीया देश को नुकसान पहुंचाने की ताकत रखता है, जो मानवता के लिए वैश्विक स्वास्थ्य खतरे में बदल गया है। उन्होंने दावा किया कि चूंकि सपा के लोग अंधेरे में रहने के आदी हैं और रात में ही डकैती डालते हैं, इसलिए अयोध्या में रोशनी के उत्सव से उन्हें नुकसान हो रहा है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button