चुनावराजनीति

CM Yogi in Jammu Kashmir: सीएम योगी का जम्मू-कश्मीर दौरा, करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

CM Yogi's visit to Jammu and Kashmir, will hold rapid rallies

CM Yogi in Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में तीसरे चरण के मतदान से पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ घाटी का दौरा करेंगे। यहां सीएम योगी लगातार तीन चुनावी रैलियां करेंगे।

उत्तरप्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) आज यानि 26 सितंबर को जम्‍मू कश्‍मीर (jammu kashmir) दौरे पर रहेंगे. यहां तीसरे चरण (election) में होने वाले चुनाव के लिए प्रचार प्रसार करेंगे. जम्मू-कश्मीर (jammu- kashmir) में सीएम योगी 5 रैलियों को संबोधित कर सकते हैं। इन रैलियों के जरिए सीएम योगी जम्मू-कश्मीर को यूपी मॉडल (UP Model) से परिचित कराएंगे। सीएम योगी (cm yogi) के दौरे के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

इन सीटों पर करेंगे चुनावी रैली 

सीएम योगी (CM Yogi) 2 दिन जम्मू-कश्मीर में रहने वाले हैं । योगी आदित्‍यनाथ को हिन्‍दुत्‍व के बड़े चेहरे के रूप में देखा जाता है. इसी वजह से योगी जम्मू-कश्मीर चुनाव में बीजेपी के चर्चित उम्मीदवारों की सूची में शामिल हैं। गुरुवार, 26 सितंबर को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अमौसी से विशेष विमान से जम्मू के लिए रवाना होंगे। वहां छंब जिले के आर्मी ग्राउंड में वे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे वहां से विमान से रामगढ़ के लिए रवाना होंगे। दोपहर में वे गढ़वाल ग्राउंड में चुनावी रैली करेंगे। इसके बाद वे जम्मू दक्षिण Jammu South) बाना सिंह स्टेडियम में एक और रैली करेंगे।

इस दिन होंगे तीसरे चरण के लिए मतदान 

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर की 90 विधानसभा सीटों के लिए तीन चरणों में मतदान होगा। 18 सितंबर और 25 सितंबर को दो चरणों में मतदान हो चुका है। 1 अक्टूबर को तीसरे चरण के लिए मतदान होगा। उसके बाद 8 अक्टूबर को चुनाव नतीजे घोषित किए जाएंगे। तीसरे चरण के मतदान से ठीक पहले मुख्यमंत्री योगी भाजपा के चुनाव प्रचार में मदद के लिए घाटी में रैली करेंगे।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button