उत्तर प्रदेशक्राइमराज्य-शहर

UP Banda Crime News: हैवानियत की हदे पार, बेहरमी से पीटा, प्राइवेट पार्ट में भरी मिर्ची..

Crossed the limits of brutality, brutally beaten, private parts filled with chilli ..

UP Banda Crime News: उत्तर प्रदेश के बांदा में दो पड़ोसियों के बीच मारपीट की घटना सामने आई है. पीड़ित महिलाओं ने दावा किया है कि इलाके के लोगों द्वारा ले जाने के बाद महिलाओं ने उन पर हमला किया। इसके अलावा, उन पर अपने क्रॉच में मिर्च भरने का भी आरोप लगाया गया है।

उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के बांदा (banda) में बच्चों के झगड़े को लेकर पड़ोसियों में मारपीट की घटना सामने आई है. बता दें हरदौरी घाट के कांशीराम कॉलोनी में युवाओं के बीच हुए झगड़े में तीन महिलाओं की पिटाई कर दी गई। मारपीट की इस घटना में चंचल गुप्ता (12) भूरी गुप्ता (70), खुशी गुप्ता (18), गौरी गुप्ता (45) बुरी तरह घायल हुई हैं।

पीड़ित महिलाओं ने बताया कि उन्हें पड़ोसियों के हाथों गंभीर पिटाई का सामना करना पड़ा। घायल पीड़िता की बहन ने बताया कि पड़ोसियों ने उसे लाठी-डंडों से पीटा है. इस झगड़े में पड़ोस के पुरुषों ने महिलाओं का साथ दिया और उन्होंने चारों महिलाओं को पकड़ लिया और महिलाओं से मारने को कहा। आरोप है कि पीड़ित महिलाओं के प्राइवेट पार्ट (private parts) और आंखों में मिर्ची डालकर उन्हें प्रताड़ित किया गया।

पीड़िता के आरोप के जवाब में बांदा पुलिस ने सोशल मीडिया (social media) पर पोस्ट किया कि कोतवाली नगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. कोतवाली नगर सुपरवाइजर को उचित कदम उठाने के निर्देश दिए गए हैं।

घटना के बाद से स्थानीय लोगों में दहशत और आक्रोश का माहौल बना हुआ है. पुलिस जांच कर रही है और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की उम्मीद जताई जा रही है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button