Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमराज्य-शहर

Uttar Pradesh Latest Crime News: नीतीश राज गर्ग ने आखिर आत्महत्या क्यों की?

Uttar Pradesh Latest Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में शुक्रवार सुबह-सवेरे उस समय सनसनी फैल गई जब एक बीजेपी नेता संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से घायल हो गया।
जिसके बाद गोली की आवाज सुनकर आस-पास के दुकानदार मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में घायल अवस्था में भाजपा नेता को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान भाजपा नेता की मौत हो गई।

घटना उस समय की है जब भाजपा नेता निधीश राज गर्ग अपनी दुकान पर बैठे हुए थे।

दरअसल घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित चौधरी चरण सिंह मार्केट के पास की है जहां आज एक भाजपा नेता निधीश राज गर्ग अपने मेडिकल स्टोर पर बैठे हुए थे इसी दौरान अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से निधीश राज गर्ग घायल हो गए जिन्हें आस-पास में मौजूद दुकानदारों द्वारा उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां भाजपा नेता की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर चप्पे-चप्पे की बारीकी से जांच पड़ताल कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना के बाद जहां अस्पताल में भाजपा नेता को देखने के लिए भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं का तांता लगा हुआ है तो वहीं इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल भी भाजपा नेता निधीश राज गर्ग को देखने के लिए अस्पताल में पहुंचे थे।

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद के चलते भाजपा नेता निधीश राज गर्ग ने स्वयं को गोली मारी थी।

आपको बता दें की कुछ समय पूर्व ही मृतक बीजेपी नेता निधीश राज गर्ग समाजवादी पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे मगर बीजेपी में अभी उनके पास कोई पद नहीं था लेकिन ये व्यापारिक संगठनों से जुड़े हुए एक सक्रिय नेता भी कहलाये जाते थे।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह तकरिबन 10:30 बजे के आसपास डायल 100 जो की पुलिस का नंबर है उसके माध्यम से सिविल लाइन पुलिस को ये खबर दी गई की महावीर चौक पर एक नाथ नाम से एक मेडिकल स्टोर स्तिथ है, उस मेडिकल स्टोर के संचालक निधीश राज ने अपने आप को गोली मारकर अपनी हत्या कर ली है निधीश राज को तत्काल अस्पताल भिजवाया गया लेकिन उनकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

जब आसपास के लोगों से इस मरतबा जानकारी प्राप्त की गई तो यह पता चला कि वहां पर गोलि चलने की आवाज सुनाई दी थी इसके अलावा जिस वक्त गोली चली थी उस समय निधीश राज अकेले अपने मेडिकल स्टोर में थे, पुलिस ने जब इस सब का जायजा लिया और मौके पर फील्ड यूनिट की टीम ने आकर सारे एविडेंस कलेक्ट किए और जो वहां पर सीसीटीवी कैमरे लगे थे उनकी फुटेज को भी देखा जा रहा है। वही परिवार वालों से बात करके के बाद इसमें जो भी अग्रिम तहरीर मिलेगी उसके अनुसार अग्रिम विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button