Live UpdateSliderचुनावट्रेंडिंगराजनीति

LokSabha Election Latest News: रामपुर में आज़म खाँन के करीबी ने की पार्टी और लोकसभा प्रत्याशी से बगावत

LokSabha Election Latest News:  सपा का आपसी मनमुटाव अब खुलकर सामने आने लगा है। इसी कड़ी में सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष वीरेंद्र गोयल ने गंभीर आरोप लगाए हैं। सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष ने कहा है कि सपा प्रत्याशी मोहिब्बुलाह नदवी अंदरखाने अमित शाह के आदमी हैं। अखिलेश यादव आंसू बहाने के लिए आजम के मरने का इंतजार कर रहे हैं। स्थानीय सपा हाथी का चुनाव लड़ाएगी।

वीरेंद्र गोयल की टेलीफोनिक बातचीत के मुताबिक आज़म खान, बेटे अब्दुल्ला आजम और पत्नी तजीन फातिमा को अलग अलग जेलों में रखना सरकार का काम है। इसको लेकर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने क्या किया?

मुख्तार अंसारी के मरने पर आंसू बहाने चले गए, क्या आजम के मरने का इंतजार कर रहे हैं अखिलेश आंसू बहाने के लिए? अखिलेश यादव ने आजम खान की हिमायत में कोई धरना, प्रदर्शन, आंदोलन नहीं किया। मुख्तार अंसारी के मरने से पहले गए होते, आवाज उठाई होती। अखिलेश यादव का पूरा खानदान मिनिस्टर आदि बनता है, बाकी क्यों नहीं बनते?

सपा प्रत्याशी का टिकट लाने में लगे चॉपर का किराया लूलू मॉल के मालिक ने दिया है। इससे साफ जाहिर है कि वह बीजेपी के आदमी हैं। सपा प्रत्याशी मौलाना कह रहे मैं निजाम बदलने आया हूं, एक बार अमित शाह भी निजाम बदलने की बात कर चुके हैं आज़म खान का नाम लेकर, ऐसे में मौलाना अमित शाह के आदमी लग रहे हैं।स्थानीय सपाई हाथी का चुनाव लड़ाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि आज़म खान की स्थानीय समाजवादी से प्रत्याशी मोहिब्बुल्लाह चुनाव लड़वाना ही नहीं चाहते, प्रत्याशी सपा के कार्यालय कभी नहीं आए।

दो खेमों में बटी समाजवादी

जिले में समाजवादी पार्टी दो खेमों में खुलेआम बटी हुई दिखाई दे रही है। दरअसल रामपुर में सपा प्रत्याशी मोहिब्बुल्लाह नदवी को अखिलेश यादव ने खुद टिकट देकर भेजा है, जबकि जेल में बंद आजम खान का खेमा खुद चुनाव लडना चाहता था। आज़म खान के खेमे से पूर्व प्रत्याशी रह चुके आसिम राजा ने दोबारा नामजदगी कर दी थी, लेकिन पार्टी की ओर से सिंबल नहीं होने के चलते आसिम राजा का पर्चा खारिज हो गया।

बसपा प्रत्याशी का खुलकर चुनाव लड़ाने का किया ऐलान

अब सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष वीरेंद्र गोयल ने सपा प्रत्याशी मोहिब्बुल्लाह नदवी का खुलकर विरोध शुरू कर दिया है। साथ ही वीरेंद्र गोयल ने बसपा प्रत्याशी का चुनाव लड़ाने की बात कही है। वीरेंद्र गोयल का कहना है कि यह विरोध सिर्फ रामपुर में है। कहा कि अखिलेश यादव से मिलवाने वाले हमारे गुरु आजम खान हैं। आजम खान पर अन्याय और अत्याचार हो रहा है। मोहिब्बुल्लाह नदवी कभी हमारे सपा कार्यालय पर नहीं आए। ना ही उन्होंने हमारा समर्थन मांगा है।

रामपुर में सपा पूर्व जिला अध्यक्ष वीरेंद्र बोले

सपा प्रत्याशी मोहिब्बुलाह, अमित शाह के आदमी, अखिलेश को आंसू बहाने के लिए आजम के मरने का इंतजार, स्थानीय सपा हाथी का लड़ाएगी चुनाव

सबसे गंभीर आरोप तो उन्होंने अखिलेश यादव पर लगाए हैं गोयल ने कहा है की अखिलेश भाजपा से मिले हुए है इनका कुछ नही होता सब पर कार्यवाही होती है।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button