ट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबर

Modi Road Show: पीएम मोदी के रोड़ शो में दिखी देश की सांस्कृतिक झलक, कार्यकर्ताओं में दिखा भारी जोश

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) सोमवार को यहां रोड शो (Road Show) निकाला। इस शो में पूरे हिन्दुस्तानी की सांस्कृतिक झलक देखने को मिली। देश के अनेक राज्यों से आये लोक कलाकारों ने मोदी जी स्वागत किया। इन कलाकारों ने अपने-अपने प्रदेशों की कला व सांस्कृतिक संबंधी कार्यक्रम पेश कर सभी को मंत्र मुग्ध किया।

मोदी के रोड शो के दौरान सड़क किनारे जुटे बीजेपी के कार्यकर्ता


रोड़ शो के दौरान सड़क किनारे खड़े लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाते हुए ढोल नगाड़े बजाकर स्वागत किया। प्रधानमंत्री ने सभी कलाकारों व आम जनता का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया। रोड़ शो देखने के लिए पूरी दिल्ली से बीजेपी के कार्यकर्ता पहुंचे थे। इस दौरान लोगों में गज़ब को जोश देखने को मिला। सड़क को दोनों तरफ बीजेपी के कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ मोदी को देखने आये थे।

प्रधानमंत्री का स्वागत करते हुए कलाकार


वे मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे। साथ ही उन पर फूलों की वर्षा कर रहे थे। वे कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दे रहे थे। वहीं मोदी ने भी कार्यकर्ताओं को बीजेपी को दुनिया का सबसे बड़ी पार्टी बनाने पर उनका आभार जताया।

यह भी पढेंः LG of Delhi: केजरीवाल- आप विधायकों को LG के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, दिल्ली मेयर चुनाव 24 जनवरी को


पीएम मोदी का करीब एक किलो मीटर लंबा रोड शो दिल्ली के पटेल चौक से शुरु हुआ। रोड शो पटेल चौक (Patel Chowk) से शुरु होकर संसद मार्ग, जय सिंह मार्ग, बाराखंबा रोड, जनपथ, फिरोजशाह रोड, चेम्सफार्ड रोड़ से होता हुआ एनडीएमसी (NDMC Convention Centre) पर जाकर समाप्त हुआ। यहां पर प्रधानमंत्री ने बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक में भाग लिया।

पीएम के रोड़ शो का दृश्य


इधर कांग्रेस ने मोदी के रोड़ शो पर निशाना साधा। कांग्रेसियों ने इस शो को कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से जोड़ा। कांग्रेसियों का कहना था कि राहुल गांधी की यात्रा में उमड़ रही भीड़ व भारी जन सर्मथन से भाजपा घबरा गयी है। भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से डर की बीजेपी ने यह रोड़ शो निकाला है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button