ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Shoaib Malik  से तलाक की अफवाहों के बीच, Sania Mirza ने खुफिया नोट में किया बड़ा खुलासा, पढें पूरी खबर..

Latest News! सानिया मिर्जा (Sania Mirza) अपने निजी जीवन में एक कठिन दौर से गुजर रही हैं क्योंकि यह बताया गया है कि वह अपने पाकिस्तानी क्रिकेटर (Pakistani Cricketer) पति शोएब मलिक (Shoaib Malik ) से अलग हो गईं. हालांकि सानिया और शोएब ने अभी तक इसकी घोषणा नहीं की है, लेकिन अटकलों का दौर काफी समय से जारी है। सानिया और शोएब (Sania and Shoaib) के अलग होने की अफवाहों के बीच, सानिया ने अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक (Izhaan Mirza Malik) के साथ एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर में सानिया अपने बेटे इजहान को कैमरे की तरफ देखते हुए चुमती नजर आ रही हैं. तस्वीर के साथ, सानिया ने एक गुप्त नोट भी लिखा है, सानिया मिर्जा और शोएब मलिक अलग हो गए हैं इससे पहले, यह बताया गया था कि सानिया और शोएब पहले से ही अलग रह रहे थे और उन्होंने अपने तलाक को औपचारिक रूप देने के लिए कानूनी रास्ता अपनाया था.

photo source: instagram

Read: Latest News Sania Mirza News and Shoaib Malik Updates at News Watch India!

यह भी बताया गया है कि सानिया ने कथित तौर पर शोएब को धोखा देते हुए पकड़ा था और उसके साथ अलग होने का फैसला किया था. हालांकि, पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, यह भी कहा जाता है कि स्टार जोड़ी पहले से ही तलाकशुदा है. पाकिस्तान में शोएब की प्रबंधन टीम के एक करीबी सूत्र ने इस खबर की पुष्टि की. मीडिया से बातचीत में, शोएब मलिक अपने तलाक की खबरों को लेकर भड़क गए और कहा कि यह एक निजी मामला है और वह इसमें मीडिया के लगातार हस्तक्षेप की सराहना नहीं करते हैं.

photo source instagram

हालांकि, ये कपल अब भी एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करता है और साथ में उनकी तस्वीरें भी डिलीट नहीं हुई हैं. उनके तलाक की अटकलों के सार्वजनिक होने के कुछ दिनों बाद, सानिया और शोएब दोनों ने मिलकर द मिर्जा मलिक शो (The Mirza Malik Show) नामक एक चैट शो की घोषणा की. जब दोनों ने अपने शो की घोषणा की, तो रिपोर्टें फैल गईं कि उनकी पेशेवर प्रतिबद्धताओं ने उन्हें सार्वजनिक रूप से अपने तलाक की घोषणा करने से रोक दिया था.रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि आधिकारिक रूप से अलग होने से पहले शोएब और सानिया शो के सभी एपिसोड शूट करने के लिए एक अनुबंध के तहत हैं.

photo source instagram

सानिया मिर्जा ने संन्यास की घोषणा की.. 

13 जनवरी, 2023 को सानिया मिर्जा ने टेनिस से संन्यास लेने की घोषणा की। तस्वीरों को साझा करते हुए, सानिया ने खेल में अपने 30 साल के लंबे समय पर अपनी भावनाओं को लिखा।अपने कोच, माता-पिता, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए, सानिया ने संन्यास लेने के पीछे के कारण का खुलासा किया और साझा किया कि चूंकि उनका बेटा इज़हान बड़ा हो रहा है, इसलिए उसे उसके अधिक समय की आवश्यकता है. सानिया मिर्जा की गुप्त पोस्ट के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट बॉक्स में बताऐ

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button