हरियाणा

Faridabad News: जुकाम का इलाज के दौरान अस्पताल में मौत, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

Death in hospital during treatment of cold, family members made serious allegations

Faridabad News: दिल्ली से सटे फरीदाबाद में इलाज के दौरान एक निजी अस्पताल में 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई, परिजनों के मुताबिक युवक जुकाम का इलाज कराने के लिए ‘मरेंगो एशिया’ नामक एक निजी अस्पताल में भर्ती किया था लेकिन ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों ने पता नहीं कैसा इलाज किया की युवक की मौत हो गई। परिजन डॉक्टरों और अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही के आरोप लगा रहे हैं और दोषी लोगों पर सख्त कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं।

जुकाम के इलाज के दौरान मौत

हरियाणा के फरीदाबाद जिले के संजय कॉलोनी सेक्टर 55 के रहने वाले 19 साल के स्वास्तिक की ऑपरेशन के दौरान मौत हो गई। मृतक युवक के परिजनों का आरोप है की युवक को नाक बहने यानी जुकाम की शिकायत के चलते वो एक डॉक्टर के पास दिखाने के लिए चले गए जिसका नाम राजीव आर्य था, परिजनों के मुताबिक डॉक्टर ने युवक के टेस्ट करने के बाद बताया की नाक की हड्डी थोड़ी बढ़ी हुई है जिसका छोटे से ऑपरेशन के बाद इलाज से सही हो जायेगा, जिसके लिए सोमवार को आरोपी डॉक्टर ने सेक्टर 16 में स्थित एक निजी मरेंगो एशिया अस्पताल में युवक को भर्ती करके ऑपरेशन थिएटर में ऑपरेशन किया।

कड़ी कार्रवाही की मांग

परिजनों ने बताया की ऑपरेशन के बाद से ही युवक को होश नहीं आया और बाद में डॉक्टरों ने देर रात को बताया गया युवक की मौत हो गई है। परिजनों ने आरोप लगाया है की उनके बच्चे को जुकाम के आलावा कोई बीमारी नहीं थी डॉक्टरों ने इलाज के दौरान लापरवाही बरती जिसके चलते उनके बेटे की मौत हुई है और ये साधारण मौत नहीं है बल्कि उसका मर्डर किया गया है। परिजनों ने मांग कि है की आरोपी लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

वही घटना की सूचना मिलते ही  मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम किया जा रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी और दोषी लोगों को बक्शा नहीं जायेगा।

पिता ने किए कई अंगों को दान

आपको बता दें पिता शशिकांत ने अपने बेटे के कई अंगो को दान कर दिया हैं. उनके पिता चाहते है कि उनके बेटे की आंखो से दूसरों की जिंदगी में उजाला हो जाए.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button