Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood Couple News: दीपिका-रणवीर परिवार के साथ आशीर्वाद लेने के लिए नंगे पैर पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर

Deepika-Ranveer along with family reached Siddhivinayak temple barefoot to seek blessings

Bollywood Couple News: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह गणेश चतुर्थी से एक दिन पहले यानी शुक्रवार को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर गए। बता दे कि, कुछ ही हफ्तों में वे अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाले है और ऐसे मौके पर बप्पा का आशीर्वाद लेना महत्वपूर्ण था। मंदिर परिसर में प्रवेश करते समय दीपिका के साथ रणवीर भी देखे गए।

जैसे ही दोनो की फोटो सोशल मीडिया पर आईं, फैन्स को उनकी शादी के ठीक बाद 2018 में सिद्धिविनायक की उनकी पहले दर्शन की याद आ गई। फैन्स को यह पसंद आया कि, वे अपने लाइफ के हर इंपोर्टेंट चैप्टर से पहले भगवान गणेश का आशीर्वाद लेना सुनिश्चित करते हैं।

दीपिका-रणवीर ने सिद्धिविनायक मंदिर में की प्रार्थना

सूत्रों द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दीपिका पारंपरिक हरे रंग की साड़ी और मैचिंग ब्लाउज़ में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। मंदिर में प्रवेश करने से पहले जब वह और रणवीर हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन कर रहे थे, तब उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा था। वहीं अभिनेता रणवीर सिंह ने क्रीम रंग का कुर्ता-पायजामा चुना और बालों को बन में बांधा, साथ ही ब्लैक कलर के सनग्लासेज भी पहने हुए थे। इस जोड़े को अन्य भक्तों के साथ कतार में से गुजरते हुए देखा गया।

प्रशंसकों ने पोस्ट के नीचे टिप्पणी की, उनके बच्चे के लिंग की भविष्यवाणी की। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “उसे एक लड़का होने वाला है।” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “उन्हें एक बेबी बॉय का आशीर्वाद मिलेगा (खुले हाथ प्रार्थना इमोजी)।” एक प्रशंसक ने यह भी टिप्पणी की, “अच्छा, आपके जुड़वां बच्चे हों।” एक यूजर ने यह भी पूछा, “जुड़वां हैं क्या (क्या आपको जुड़वां बच्चे होने वाले हैं (आश्चर्यचकित इमोजी)।” एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, “बप्पा आप दोनों को आशीर्वाद दें (दिल और प्रार्थना इमोजी)।”

सिद्धिविनायक मंदिर भगवान गणेश को समर्पित है और कई भारतीय हस्तियाँ अक्सर यहाँ प्रार्थना करते हुए देखी जाती हैं। अमिताभ बच्चन, सचिन तेंदुलकर, एकता कपूर और अनुपम खेर कुछ प्रमुख नाम हैं जो पिछले कुछ वर्षों में इस मंदिर में दर्शन करने आए हैं।

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह का रिश्ता

दीपिका और रणवीर की शादी 14 नवंबर, 2018 को हुई थी। इस जोड़े ने फरवरी 2024 में दीपिका की फर्स्ट प्रेगनेंसी अनाउंस की। दोनों ने एक ज्वाइंट पोस्ट शेयर की, जिसमें लिखा था, “सितंबर 2024”, जिसमें बच्चों के कपड़े, बच्चों के जूते और गुब्बारे के प्यारे रूपांकनों के साथ।

दीपिका पादुकोण की भविष्य की परियोजनाएँ

दीपिका को आखिरी बार नाग अश्विन द्वारा निर्देशित कल्कि 2898 AD में देखा गया था। इस डायस्टोपियन साइंस-फ़िक्शन एक्शन-थ्रिलर में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, सास्वत चटर्जी, दिशा पटानी, शोभना, राजेंद्र प्रसाद, पसुपति और अनिल जॉर्ज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।

वह अगली बार रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में अजय देवगन के साथ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। इस फ़िल्म में करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह भी अहम भूमिका में हैं। जैकी श्रॉफ और अर्जुन कपूर इस एक्शन-थ्रिलर में नकारात्मक किरदार निभाएंगे। अभिनेता 2025 में कल्कि के सीक्वल की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। दीपिका, अमिताभ बच्चन के साथ आर बाल्की की द इंटर्न रीमेक का भी हिस्सा हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button