Sliderक्राइमट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Delhi News: दिल्ली के मशहूर बिल्डर को मिली धमकी, गोल्डी बराड़ ने मांगी 2 करोड़ रुपए

Delhi News: Delhi's famous builder received threat, Goldie Brar asked for Rs 2 crore

Delhi news: आजकल धमकी देना आम बात हो गया है। हर गली में कोई ना कोई क्रीम हो ही रहा है, जिसे सुनकर हर इंसान डर में है। इसी बीच दिल्ली से एक और खबर सामने आई है जहां साउथ वेस्ट दिल्ली में स्थित वसंत विहार में एक मशहूर बिल्डर को धमकी भरा कॉल आया है जिसके बाद पूरी इलाके में सनसनी फैल गई। बता दें कि इस धमकी कॉल में बिल्डर से 2 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई थी।

बताया जा रहा है की मशहूर बिल्डर को जिसने कॉल किया है वह कोई और नहीं बल्कि खतरनाक कनाडा गैंगस्टर गोल्डी था। जो भारत के साथ-साथ कनाडा में भी मोस्ट वांटेड है। बता दें कि बिल्डर को धमकी भरे कॉल के बाद व्हाट्सएप पर एक ऑडियो रिकॉर्डिंग भेजी गई, जिसमें साफ शब्दों में गोल्डी की आवाज सुनाई दे रही थी। हालांकि इस घटना के बाद बिल्डर तुरंत नजदीकी पुलिस स्टेशन गया और वहां ऑडियो को पुलिस को सौंप दिया, इसके बाद पुलिस ने ऑडियो की खोजबीन शुरू की जिसमें यह पता चला कि यह ऑडियो किसी और की नहीं बल्कि गोल्डी बराड़ की ही है।

वहीं इस पूरे घटना के बाद पुलिस ने ऑडियो रिकॉर्डिंग को प्रूफ में रखते हुए मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। इसके अलावा बता दें कि दिल्ली पुलिस ने मामले को काफी गंभीरता में लेते हुए एफआईआर दर्ज की हैं। अब इस मामले को लेकर हर एंगल से जांच की जा रही है और यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि बिल्डर उनका परिवार दोनों ही सुरक्षित रहे।

वहीं इस पूरे घटना के बाद पुलिस का भी बयान सामने आए पुलिस के मुताबिक गोल्डी का इस तरीके से दिल्ली के बड़े बिल्डरों को धमकी देना और रंगदारी मांगना यह संकेत दिखाता है कि उसको पकड़ धीरे-धीरे मजबूत हो रहा है। हालांकि इस पूरे घटना के बाद दिल्ली के व्यापारियों और बिल्डरों में एक बार फिर डर का माहौल पैदा हो गया है और हर कोई अब डर के साए में है। इसी के साथ एक चीज और पता चल गया है कि भारत और कनाडा में गोल्डी की पकड़ काफी मजबूत हो गई है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button