उत्तर प्रदेशट्रेंडिंग

अखिलेश,राहुल ओवैसी के आईफोन हो गए हैक, बीजेपी पर उठाए सवाल!

Apple Hack: एप्पल के अलर्ट पर महासंग्राम मचा हुआ है, चूंकि भारत में विपक्षी नेताओं ने सरकार पर जासूसी कराने के आरोप लगाए हैं। जिसके बाद से विपक्षी नेता सरकार पर जमकर प्रहार और वार करने का काम कर रहे हैं। वैसे तो एप्पल के फोन को सबसे ज्यादा सुरक्षित माना जाता है, दावा किया जाता है कि आईफोन को हैक नहीं किया जा सकता है। लेकिन विपक्षी नेताओं ने एक चौंकानें वाला खुलासा किया है, जिससे की एप्पल पर भी कहीं ना कहीं सवाल खड़े हो रहे हैं।

दरअसल आपको बता दें कि विपक्ष के कई नेताओं ने अपने एप्पल फोन के हैक होने का दावा किया है। विपक्षी नेताओं के अनुसार उनके आईफोन पर एक अलर्ट मैसेज आया है, जिसमें ये बताया गया है कि उनके फोन को स्टेट स्पॉन्सर अटैकर टारगेट कर रहे हैं, जिसके बाद विपक्षी नेताओं ने ताबड़ातोड़ सरकार पर हमले बोल दिए।अलर्ट में ये भी कहा गया है कि हैकर विपक्षी नेताओं के फोन से जानकारियां लेने की कोशिश कर रहे हैं।

 Also Read: Latest Hindi News Today | Hindi samachar Today

फोन हैकिंग पर बवाल मचा तो विपक्षी नेता भी सवाल उठाने में लग गए।फोन हैकिंग को लेकर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा, शिवसेना  सांसद प्रियंका चतुर्वेदी, कांग्रेस नेता शशि थरूर, पवन खेरा, आप नेता राघव चड्ढा,AIMIM  के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने फोन हैकिंग का दावा किया है। जिसमें उन्होनें कहा कि उन्हें अपने फोन निर्माता से हैकर्स की ओर से उनके फोन से छेड़छाड़ करने की कोशिश करने के बारे में चेतावनी मिली है। इसके अलावा आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता और सांसद राघव चड्ढा ने भी हैकिंग की बात कही है। AIMIM चीफ ओवैसी दावा किया है कि उनको हैकर्स द्वारा उनके फोन पर हमला करने की कोशिश करने के बारे में चेतावनी मिली है।बता दें कि महुआ मोइत्रा के बाद कांग्रेस सांसद शशि थरूर और पवन खेड़ा, शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने फोन हैक करने की कोशिश की शिकायत की और फोन पर आए अलर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया।

Also Read: Latest Political News Today | Political samachar Today in Hindi

कांग्रेस राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए फोन हैकिंग का मुद्दा उठाया, जिसमें उन्होंने सरकार पर जमकर हमला बोला।उन्होंने कहा  कि सरकार को जासूसी करनी है तो करे, लेकिन मैं डरने वाला नहीं।राहुल गांधी के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीहय अध्य क्ष अखिलेश यादव को ऐपल आईफोन की तरफ से साइबर अटैक की चेतावनी मिली…जिस पर अखिलेश यादव ने प्रेस कॉनफ्रेंस कर नरेंद्र मोदी सरकार के साथ ही पूर्व कांग्रेस सरकार को भी लपेटे में ले लिया।अखिलेश ने जांच की मांग करते हुए कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए। कुछ साल पहले भी हमारे घर के फोन की रिकॉर्डिंग की गई थी, तब नेताजी यानी मुलायम सिंह यादव ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी।अखिलेश यादव ने कहा कि ‘सुबह ये जानकारी मिली और इस प्रकार का मैसेज कंपनी के माध्यम से आया है।जिसमें बताया जा रहा है कि स्टेट की ओर से आपका फोन हैक किया जा रहा है। ये भारत की आजादी और आंतरिक सुरक्षा को ठेस पहुंचा रहे हैं।

फोन टैपिंग को लेकर शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी सरकार पर निशाना साधा।जिसमें उन्होनें कहा कि सबको पता है की किसको बचाने की कोशिश की जा रही है।देश में बहुत सारे मुद्दे है जिससे सरकार बचना चाहती है…इसलिए सरकार ये सब फालतू के काम कर रही है।

उधर, केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने प्रेसवार्ता कर सरकार का पक्ष रखा और बयान जारी कर कहा कि, ‘ जब विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं होता है, तो इस तरह के आरोप लगाने शुरू कर दिेए जाते हैं, ताकि जनता को दिग्भ्रमित किया जा सकें। विपक्ष के पास अब केंद्र सरकार की घेराबंदी करने के लिए कोई मुद्दा नहीं बचा है, तो इस तरह के मुद्दे उठाए जा रहे हैं।उन्होंने आगे कहा कि अब ऊलजलूल मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार की आलोचना करना विपक्ष की आदत बन चुकी है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button