उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़

SDM ज्योति मौर्या का एक और वीडियो वायरल, गाली गलौच और जातिसूचक शब्द को लेकर मचा हंगामा

SDM Jyoti Maurya: अपने पति को छोड़ने के मामले में इन दिनों SDM ज्योति मौर्या सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। इसी क्रम में एक वीडियो और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि इसमें जो महिला है वो PCS अधिकारी ज्योति मौर्या हैं। इस वीडियो में महिला कुछ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करती हुई नजर आ रही है। हालांकि ज्योति मौर्या ने इस वीडियो को फेक बताया है। ज्योति मौर्या के पति ने इस वीडियो को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की। अभी यह बात पूरी तरह स्पष्ट नहीं है कि यह वीडियो किसका है। लेकिन इस वीडियो को ज्योति मौर्या का वीडियो बताया और बरेली में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधिकारी से इस पर कार्रवाई करने की मांग की है।

जातिसूचक जैसे शब्दों का किया प्रयोग
इस वायरल वीडियो में महिला का चेहरा ब्लर किया गया है। वीडियो में दिखा कि महिला फर्श पर बैठी हुई है और अपने पति के खिलाफ जातिसूचक जैसे शब्दों को प्रयोग करके कुछ कह रही है। वीडियो को यह कहकर वायरल किया गया है कि इस वीडियो में जो महिला है वो ज्योति मौर्या है।

वीडियो पर भीम आर्मी का विरोध
वीडियो वायरल होने के बाद बरेली में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध जताया। भीम आर्मी का कहना है कि ज्योति मौर्या जो एक PCS अधिकारी हैं, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने वाल्मीकि समाज के विरोध में जातिसूचक जैसे शब्द का प्रयोग किया है। जो गलत है। इसलिए उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।
पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है ये वीडियो किसका है पुलिस जांच के बाद ही बताया जा सकता है कि किसका है।

ज्योति मौर्या क्यों हैं इतनी चर्चा में ?
UP पंचायती राज विभाग में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी आलोक मौर्य ने पत्नी ज्योति मौर्या PCS अधिकारी और उनके प्रेमी होगार्ड कमांडेंट मनीष दूबे पर हत्या रचने का आरोप लगाया है। पीड़ित पति ने धूमनगंज थाने के अतिरिक्त होमगार्ड मुख्यालय में भी इसकी कंप्लेंट की है।

2015 में आलोक मौर्या की पत्नी का UPPSC परीक्षा में चयन हुआ था। कई जिलों में एसडीएम रहने के बाद ज्योति वर्तमान समय में बरेली के शुगर मिल में जीएम पद पर तैनात हैं। पीड़ित पति का आरोप है कि PCS अधिकारी का प्रेमी गाजियाबाद में होमगार्ड कमांडेंट के पद पर तैनात हैं और उसकी पत्नी का इसी के साथ अवैध रिश्ता है।

ज्योति और आलोक की दो जुड़वा बेटियां
आलोक मौर्या ने बताया कि 2010 में उनकी शादी वाराणसी की रहने वाली ज्योति मौर्या के साथ से हुई थी। 2015 में उनको जुड़वां बेटियों को जन्म दिया। पीड़ित पति का आरोप है कि साल 2020 में उसकी पत्नी होमगार्ड कमांडेंट के संपर्क में आई और फिर दूर होती चली गई। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश कर रही है।

Aman Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button