न्यूज़मध्य प्रदेशराजनीतिराज्य-शहर

पेशाबकांड पर मायावती ने शिवराज पर साधा निशाना, कर दी ये मांग

Urine Incident in Sidhi: मध्यप्रदेश में हुए पेशाबकांड ने मानवता को तो शर्मसार किया ही है लेकिन साथ ही साथ पूरे देश की सियासत में आग में तेल डालने जैसा काम भी किया है। लगातार ममला गहराता जा रहा है। पक्ष हो या विपक्ष पूरा पाला गरमाया है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया में भी इस अमानवीय कृत्य की निंदा की जा रही है। लोगों के बीच में आक्रोश जमकर देखा जा रहा है। दरअसल मामला इस वजह से भी और तूल पकड़ता जा रहा है। भाजपा कार्यकर्ता होने की वजह से विपक्षी दलों नें शिवराज सरकार को निशाने पर ले लिया है। सभी विपक्षी दल शिवराज सरकार को घेरते हुए इस पेशाबकांड में उनकी मिली भगत बता रही है तो इसी कड़ी में अब बहुजन समाज (बसपा) प्रमुख मायावती भला पीछे कैसे रह जाती है। उन्होंने सीएम शिवराज सिंह पर सवाल उठाए है। मायावती तीखे तंज कसते हुए सीधे सूबे के मुखिया शिवराज पर आरोप मढ़ने पर उतारू हो गई है।

बसपा मुखिया मायावती ने इस शर्मसार करने वाली घटना में सरकार की संलिप्तता बताई है और साथ ही आरोपी कार्यकर्ता पर एनएसए यानी की रासुका(राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) लगाने की मांग की है। इतना ही नहीं साथ ही बुल्डोजर कार्रवाई करने की बात कही है। आगे मायावती सरकार पर भड़ास निकालते हुए कहा कि भाजपा सरकार में ऐसे अमानवीय कृत्य हो रहे हैं। एक भाजपा कार्यकर्ता आदिवासी निर्दोश युवक पर सरेआम पेशाब कर देता है जो कि अपने आप में बेहद ही निंदनीय है। पेशाब किए जाने कि ये घटना अति- शर्मानाक है इसकी जितनी भी निंदा की जाए उतनी ही कम है।

इस पूरी घटना का वायरल हो रहा वीडियो साफ तौर पर यह साबित कर रहा है कि इसमें सरकार की संलिप्तता है। यहीं नही मायावती ने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से मांग करते हुए लिखा कि मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार इस घटना के आरोपी के बचाव पर उतरी है वो पूरी कोशिश में लगी हुई कि कैसे मुजरिम को बचाया जाए और उसे अपनी पार्टी का न होने की बात से पल्ला झाड़ने में लगी हुई है। ऐसे में इस अपराधी पर केवल एनएसए ही नहीं बल्कि उसकी संपत्ति को भी जब्त कर लेना चाहिए ऐसी घटनाए सभी को शरमासार करती है। आपको बता दें कि शिवराज सरकार की ओर से सख्त आदेश के बाद पुलिस ने इस मामले में चौकसी दिखाते हुए आरोपी भाजपा कार्यकर्ता प्रवेश शुक्ला को देर रात ही गिरफ्तार कर लिया।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button