Sliderट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Manish Sisodia News: पत्नी सीमा सिसोदिया संग फोटो शेयर कर मनीष सिसोदिया ने कह डाली बड़ी बात?

Did Manish Sisodia say something big after sharing a photo with his wife Seema Sisodia?

Manish Sisodia News: दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री (Former Education Ministers) और आम आदमी पार्टी के नेता (AAP Leader) मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को आबकारी नीति मामले (Excise Policy Matter) में शुक्रवार, 9 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से जमानत मिल गई। सिसोदिया 17 महीने बाद जेल से बाहर आए। आज पूर्व शिक्षा मंत्री ने अपनी पत्नी सीमा सिसोदिया (Wife Seema Sisodia) के साथ चाय पीते हुए एक फोटो शेयर की।

इसके साथ ही उन्होंने अपने ऑफिस एक्स अकाउंट पर लिखा, “आजादी की पहली सुबह की चाय, 17 महीने बाद! संविधान ने हम सभी भारतीयों को जीने के अधिकार की गारंटी के तौर पर जो आजादी दी है। भगवान ने हमें सबके साथ खुली हवा में सांस लेने की जो आजादी दी है।”

सीबीआई ने किया था गिरफ्तार

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली आबकारी मामले की सुनवाई के बाद आप नेता मनीष सिसोदिया को जमानत दे दी। इसके बाद से आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। पार्टी नेताओं ने कहा है कि सच्चाई को दबाया नहीं जा सकता। मनीष सिसोदिया की रिहाई संविधान और लोकतंत्र की जीत है।

आप नेता मनीष सिसोदिया को 26 फरवरी 2023 को दिल्ली आबकारी नीति मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (Central Bureau of Investigation) ने गिरफ्तार किया था। उसके बाद 13 मार्च को इसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case) में ईडी (Enforcement Directorate) ने उन्हें गिरफ्तार किया था। तब वे तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में थे। सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को तब जमानत दी है, जब ईडी ने इस मामले में सुनवाई शुरू कर दी है, जो आम आदमी पार्टी के लिए बड़ी राहत है। आप नेताओं का दावा है कि इससे अब पार्टी मजबूत होगी।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button