ट्रेंडिंगबॉलीवुडमनोरंजन

Dipika kakar-Shoaib Ibrahim: शोएब इब्राहिम को 38वें जन्मदिन पर मिला बेहद अनमोल तोहफा, शोएब और दीपिका के घर गूंजी किलकारी

स्टार कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपनी शादी के करीब 5 साल बाद पैरेंट्स बन गए हैं। उनके घर एक बेटे का आगमन हुआ है। आइए आपको बताते हैं

TV इंडस्ट्री के सबसे चहेती जोड़ी कपल दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के घर इस वक्त खुशियों का माहौल बना हुआ है. इन दिनों कपल की खुशी का ठिकाना नहीं है शोएब ने अपने इंस्टा हैंडल के जरिए फैंस के साथ इस खुशखबरी को शेयर करते हुए लिखा कि दीपिका की वक्त से पहले डिलीवरी हुई है.

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम बने पैरेंट्स


दरअसल, 21 जून 2023 को शोएब इब्राहिम ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक नोट में लिखा, “अलहम्दुलिल्लाह आज 21 जून 2023 की सुबह हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। यह एक समय से पहले डिलीवरी है, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है। हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें।” बता दें कि दीपिका अपने तीसरे ट्राइमेस्टर में थीं और जुलाई महीने में उनकी डिलीवरी डेट थी।

ये भी देखें:  घर के इस कोने में मनी प्लांट रखने से नहीं होगी कभी पैसों की कमी

शोएब को 38वें जन्मदिन पर मिला बेहद खास तोहफा

20 जून 2023 को दीपिका ने अपने लविंग हसबैंड शोएब का 38वां जन्मदिन मनाया था और दोनों ने सेलिब्रेशन की एक झलक भी दिखाई थी। शोएब ने अपने इंस्टा हैंडल (Instagram handle) से साझा की गई तस्वीरो में पिता बनने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट (excitment) जाहिर की थी।

शोएब ने जन्मदिन के केक के साथ फोटो साझा करते हुए कैप्सन दिया, “यह ‘papa to be’ के रूप में है और इंशाअल्लाह मैं जल्द ही अपने जीवन के एक नए फेज में प्रवेश करूंगा… खुद इंतजार नहीं कर सकता.. बहुत सारी भावनाएं हैं बहुत ज्यादा उत्साह है। आपकी प्यारी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। शोएब (Shoaib Ibrahim) के जन्मदिन की अगली ही सुबह यानी 21 जून बुधवार को उन्हें एक बेटे के रूप में अनमोल तोहफा मिला है।

ये भी देखें: Missing Titanic Submarine: एक बार फिर कई लोगों को लें डूबा टाइटैनिक!

दीपिका ने शोएब पर बरसाया प्यार

दीपिका ने भी शोएब के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर साझा करते हुए खास अंदाज में बधाई दी थी पोस्ट को कैप्शन दिया “हर दुआ में आपका नाम है. अल्फाजों से बड़ा कुछ नहीं है, यह समझाने के लिए कि आप मेरे लिए क्या मायने रखते हैं। समय के साथ आपकी मोहब्बत ने मेरी जिंदगी को सिर्फ और ज्यादा खूबसूरत बनाया है और अब ये सफर और ज्यादा खूबसूरत होने वाला है। हां, ‘papa to be’ आपको एक पिता के रूप में देखने का इंतजार नहीं कर सकती. आप सबसे अच्छे बेटे , पति , भाई और अब इंशाअल्लाह आप सबसे अच्छे पापा भी होंगे।”

दीपिका ने लगातार फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की झलकियां दिखाई हैं। बीते दिनों वह पति शोएब के साथ अपने होने वाले बेबी के लिए शॉपिंग करने गई थीं। इसकी झलक भी उन्होंने शेयर की थी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button