उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

UP Ghaziabad News: डॉली शर्मा का सरकार पर प्रहार, खोड़ा-मकनपुर के पानी की समस्या को लेकर आंदोलन की चेतावनी

Dolly Sharma attacks the government, warns of agitation over the water problem of Khoda-Makanpur

UP Ghaziabad News: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र की पूर्व प्रत्याशी, डॉली शर्मा ने राज्य और केंद्र सरकार को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि यदि खोड़ा-मकनपुर कॉलोनी में पीने योग्य पानी की समस्या का समाधान एक-दो महीनों में नहीं किया गया, तो वे एक जोरदार आंदोलन छेड़ेंगी। डॉली शर्मा ने यह बयान प्रगति विहार स्थित खाटू श्याम मंदिर के सभागार में प्रवासी सेवा संगठन द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता में दिया।

भाजपा नेताओं पर निशाना:

डॉली शर्मा ने स्थानीय सांसद अतुल गर्ग और विधायक सुनील शर्मा पर निशाना साधते हुए कहा कि जब ये नेता अपनी ही सरकार में खोड़ा के लोगों की समस्याएं हल नहीं कर सकते, तो इनका सत्ता में बने रहने का कोई औचित्य नहीं है। उन्होंने बताया कि 517,000 लोगों ने उन्हें वोट दिया है और वे इन सभी के हक की लड़ाई लड़ेंगी। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि जिन लोगों ने उन्हें वोट नहीं दिया, उनके हितों के लिए भी वे संघर्षरत रहेंगी।

जल संकट पर चिंता:

डॉली शर्मा ने कहा कि जल ही जीवन है और जब बड़ी कॉलोनियों में एक दिन भी पानी नहीं आता है, तो लोग परेशान हो जाते हैं। लेकिन खोड़ा में यह रोजमर्रा की समस्या है, जिससे वहां की माताएं-बहनें और भाई-बन्धु जूझते रहते हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन को जनता की समस्या हल करनी होगी, वरना वे सड़क से संसद तक आंदोलन करेंगी।

भ्रष्टाचार के मुद्दे:

इस मौके पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष विनीत त्यागी ने भी लोगों को आश्वस्त किया कि उनके अधिकारों की लड़ाई कांग्रेस पार्टी डॉली शर्मा के नेतृत्व में पूरी शिद्दत से लड़ेगी। प्रवासी सेवा ट्रस्ट रजिस्टर्ड ने एक ज्ञापन भी प्रस्तुत किया जिसमें खोड़ा में व्याप्त भ्रष्टाचार के मुद्दे उठाए गए। डॉली शर्मा ने कहा कि वे इन मुद्दों को उजागर करने में कभी पीछे नहीं हटेंगी।

महिलाओं का समर्थन:

इस कार्यक्रम में महिलाओं ने पुष्प हार पहनाकर डॉली शर्मा का गर्मजोशी से स्वागत किया। मौके पर कांग्रेस के अन्य नेता और सैकड़ों महिलाएं एवं पुरुष भी उपस्थित थे जिन्होंने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, डॉली शर्मा और कांग्रेस पार्टी के समर्थन में नारे लगाए। मीडिया प्रभारी कमलेश पांडेय ने इस सभा की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह सभा जनता की समस्याओं के समाधान के लिए कांग्रेस की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

Praveen Mishra

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button