उत्तर प्रदेश

UP Bijnor News: स्वास्थ्य विभाग के सीएमओ बने डॉ0 पी,आर नायर

Dr. P.R. Nair became CMO of Health Department

UP Bijnor News: सीएमओ डॉ0विजय कुमार गोयल की बिजनौर से हुई विदाई, जिसकें बाद डॉ0 पी,आर नायर बिजनौर प्रभारी सीएमओ बनाया गया हैं। अब डॉक्टर पी आर नायर मुख्य चिकित्सा अधिकारी के रूप में अपने कार्यभार को संभालेंगे, और स्वास्थ्य सेवाओं को और बेहतर बनाकर इस पर विशेष ध्यान देंगे। डॉ0 पी आर नायर का कहना है जनपद बिजनौर में सभी जगह इमरजेंसी सेवाओं को और बेहतर बनाया जाएगा। मरीज़ो के स्वास्थ्य के प्रति सभी डॉक्टर्स अपने काम को सही से अंजाम देंगे।

झोलाछाप डॉक्टरों पर भी पूरी तरह से निगरानी रखी जाएगी। किसी को भी मरीज़ो के साथ खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। विभाग के सभी डॉक्टरों को समय से अपनी ड्यूटी पर आना पड़ेगा।नियम अनुसार सभी कार्यों को कराया जाएगा। नवनियुक्त प्रभारी सीएमओ डॉ0पी आर नायर को बिजनौर के निवर्तमान सीएमओ डॉ विजय कुमार गोयल ने सौंपा चार्ज।

बिजनौर के प्रभारी सीएमओ डॉक्टर पीआर नायर ने न्यूज़ वॉच भारत की टीम से वार्ता करते हुए बताया। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग का प्रभारी सीएमओ का कार्यभार संभाल लिया है। शासन की मंशा के अनुरूप स्वास्थ्य सेवाओं को सुचारू रूप से चलाया जाएगा। किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी। जनपद बिजनौर की सभी इमरजेंसी सेवाओं को और बेहतर बनाया जाएगा। इमरजेंसी पर आने वाले मरीजों को तुरंत उपचार दिया जाएगा।

डॉ0 पी आर नायर ने बताया जनपद बिजनौर के सभी स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टरो को समय से आना होगा सभी डॉक्टर्स समय से अपने कार्य को करेंगे। डॉक्टर पी आर नायर ने बताया,जनपद बिजनौर में झोलाछाप डॉक्टरों पर पूरी निगरान रखी जाएगी,और उन पर अंकुश लगाने का कार्य किया जाएगा। शासन द्वारा चलाई जा रही स्वास्थ्य योजनाओं पर भी उनका पूरा ध्यान रहेगा। इसमें किसी तरह की भी कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button