ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Drishyam 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 का जलवा, 4 दिनों में ही कर ली रिकॉर्डतोड़ कमाई

दृश्यम 2 का पहला पार्ट भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहा था. फिल्म के दूसरे पार्ट पर भी फैंस जमकर प्यार लुटा रहे है. रिलीज के पहले ही दिन ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर फैंस पर अपना जादू दिखाने में कामयाब रही. फिल्म अभी भी अपना शानदार जलवा दिखा रही है. फिल्म ने पहले हि दिन 15.38 करोड़ की कमाई कर ली है.

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों दृश्यम 2 (Drishyam 2 Box Office Collection) का बोलबाला दिख रहा है. दर्शकों को पिछले काफी समय से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था, लेकिन उनका ये इंतजार अब खत्म हो गया है. वहीं पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर फिल्में अपना दमखम नहीं दिखा पा रही है. दृश्यम 2 को रिलीज हुए केवल अभी 4 दिन ही हुए हैं लेकिन फिल्म अभी से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है.

फैंस पर अपना जादू दिखाने में कामयाब रह

बता दें कि दृश्यम 2 का पहला पार्ट भी बॉक्स ऑफिस (Drishyam 2 Box Office Collection) पर सुपरहिट रहा था. फिल्म के दूसरे पार्ट पर भी फैंस जमकर प्यार लुटा रहे है. रिलीज के पहले ही दिन ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर फैंस पर अपना जादू दिखाने में कामयाब रही. फिल्म अभी भी अपना शानदार जलवा दिखा रही है. फिल्म ने पहले हि दिन 15.38 करोड़ की कमाई कर ली है.

ये भी पढ़ें- Govinda Naam Mera : विक्की कौशल, कियारा और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म का आया टीज़र, कटरीना और सिद्धार्थ ने भी किया रिएक्ट

फिल्म को 2nd Day पर और ज्यादा इजाफा हुआ

दूसरे दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म को 2nd Day पर और ज्यादा इजाफा हुआ. दूसरे दिन फिल्म ने 21.59 करोड़ की कमाई करके अपना शानदार प्रदर्शन (Drishyam 2 Box Office Collection) दिखा दी थी. फिल्म को लेकर हर तरफ चर्चाएं शुरु हो गई है. अब फिल्म की कमाई पर लोगों की निगाहें टिक गई है. फिल्म ने तीसरे दिन की कमाई 21.17 करोड़ की कमाई कर ली है.

‘दृश्यम 2’ की अब तक की कमाई:

पहला दिन – 15.38 करोड़

दूसरे दिन – 21.59 करोड़

तीसरा दिन – 27.17 करोड़

चौथा दिन – 10 करोड़

कुल कमाई – 74.14 करोड़

फिल्म के चौथे दिन की कमाई की बात करें तो सोमवार मूवी ने 10 करोड़ (Drishyam 2 Box Office Collection) की कमाई कर ली है. फिल्म अब तक कुल 74.14 करोड़ की कमाई कर ली है. आपको बता दें कि फिल्म को बनाने में 50 करोड़ का खर्च हुआ है. फिल्म में अभिनेता अजय देवगन विजय सलगांवकर की अहम भूमिका निभा रहे हैं. उन्होंने फिल्म में बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया है. उनकी एक्टिंग लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है. उनके साथ फिल्म में तब्बू, श्रेया सरन और अक्षय खन्ना भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं.

फिल्म को 4000 से ज्यादा भारत में स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा चुका है. यह फिल्म एक मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है. यह फिल्म सस्पेंस, क्लाइमेक्स और थ्रिलर से भरपूर है. फिल्म का निर्देशन करने वाले अभिषेक पाठक है. फिल्म को जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म रिलीज किया जा सकता है.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button