Sliderट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bigg Boss OTT 3: अदनान शेख की एंट्री पर एल्विश यादव ने किया रिएक्ट

Elvish Yadav reacted on Adnan Sheikh's entry

Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में अब असली धमाका होने वाला है। शो में यूट्यूबर अदनान शेख ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की है और आते ही यूट्यूबर अदनान शेख ने घरवालों को खुली चेतावनी दे दी है। घर में अदनान के सीधे निशाने पर कोई और नहीं बल्कि लवकेश कटारिया हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि लव एल्विश यादव के सबसे अच्छा दोस्त है और अदनान के दुश्मन। एल्विश और अदनान के बीच की लड़ाई जगजाहिर है। ऐसे में जब अदनान ने ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में एंट्री की है तो एल्विश का रिएक्शन आना तो लाजिमी था। एल्विश ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने कहा है कि, अब शो देखना मजेदार होगा। जब कटारिया और अदनान आमने-सामने होंगे।

एल्विश ने अदनान को दी खुली चेतावनी

एल्विश यादव ने एक वीडियो पोस्ट कर शो में अदनान शेख की एंट्री पर अपना रिएक्शन दिया है। एल्विश अपने वीडियो में कहते हैं, ‘मैं बिग बॉस नहीं देखता, लेकिन मुझे पता चला कि अदनान बिग बॉस में हमारे पसंदीदा कंटेस्टेंट के रूप में आ रहे हैं। जब मुझे पता चला कि अदनान शेख बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड के रूप में आ रहे हैं, तो मैंने कहा कि यह बहुत मजेदार बात है। अब मैं शो देखूंगा, मेरा पसंदीदा कंटेस्टेंट आ गया है। मैं कटारिया बनाम अदनान देखना चाहता हूं, मां की कसम। मैं अपनी तरफ से एक लड़के को और दूसरी तरफ विरोधी पक्ष के एक लड़के को देखना चाहता हूं। अब मजा आएगा। दोनों एक-दूसरे पर कमेंट पास करते रहते हैं।’

एल्विश को चूड़ियां भेजूंगा: अदनान

एल्विश यादव ने आगे कहा, ‘पिछली बार भी ऐसा हुआ था। बिग बॉस ऐसे लोगों को बुलाकर उन्हें माइक देते हैं और उनसे बकवास बातें करते हैं। लेकिन अदनान भाई, मुझे खुशी है कि आप आए, लेकिन मैं ऐसे लोगों के साथ कभी नहीं घुलूंगा। पिछली बार भी उन्होंने कहा था कि वह एल्विश के लिए चूड़ियां लाए हैं। मुझे अभी तक चूड़ियां नहीं मिली हैं, आपने झूठ बोला, लेकिन कोई बात नहीं, हम आपको चूड़ियां देंगे।’ एल्विश का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस पर एल्विश सेना जमकर कमेंट कर अदनान को ट्रोल कर रही है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button