Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Kupwara Encounter News: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

Encounter between security forces and terrorists in Kupwara

Kupwara Encounter News: उत्तरी कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के त्रेहगाम सेक्टर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। जबकि सेना के तीन जवान घायल हुए हैं। मुठभेड़ अभी भी जारी है और दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है। सूत्रों के मुताबिक गोली लगने से सेना के तीन जवान घायल हुए हैं। मौके पर अतिरिक्त सैन्य बल तैनात किया गया है। पुलिस और सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम को इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद संयुक्त टीम ने तलाशी अभियान शुरू किया। आतंकियों ने जब खुद को सुरक्षाबलों से घिरा देखा तो उन पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी।

कश्मीर में इन दिनों सेना, पुलिस और विभिन्न सुरक्षा बल आतंकियों के खिलाफ संयुक्त अभियान चला रहे हैं। आतंकी घने जंगलों में छिपकर हमला कर रहे हैं और सुरक्षा बल उन्हें मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

हाल ही में जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में बुधवार 24 जुलाई को आतंकियों के साथ मुठभेड़ में घायल हुए एक जवान की अस्पताल में मौत हो गई। जवान की पहचान 28 राष्ट्रीय राइफल्स के दिलावर सिंह के रूप में हुई। दिलावर सिंह जिले के कोवत त्रुमखान जंगलों में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में घायल हो गए थे। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हालांकि, सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button