Sliderन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood Actress Trolling News: आयशा टाकिया का नया लुक देख फैन्स ने किया ट्रोल

Fans trolled Ayesha Takia after seeing her new look

Bollywood Actress Trolling News: बॉलीवूड में 2004 की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘टार्ज़न: द वंडर कार से’ अपनी शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया एक बार फिर चर्चा में आ गईं। भले ही वह कई सालों से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन लोग आज भी उन्हें वांटेड गर्ल ही कहते हैं। आयशा फिल्मों में वापस नहीं लौटी हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हमेशा अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं। आयशा सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने नए लुक में एक फोटो शेयर की है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। इतना ही नहीं आयशा का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

बता दे कि, आयशा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह ब्लू और गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने पिंक टोन मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। इस फोटो देख आयशा के फैन्स ही उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं कि ये आयशा ही हैं।

आयशा टाकिया हुईं ट्रोल

लोग आयशा की पोस्ट पर खूब कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आप अपना चेहरा और नेचुरल ब्यूटी क्यों बर्बाद कर रही हैं। वहीं दूसरे ने लिखा- आप ऐसी क्यों हो गईं, आप तो क्यूट थीं। एक ने लिखा- वह खुद को काइली जेनर समझ रही हैं। एक यूजर ने लिखा- लेकिन आप एक समय में बॉलीवुड की क्वीन थीं।

आपको बता दें कि, आयशा ने कई पॉपुलर फिल्मों में काम किया है। जिसमे टार्जन, दिल मांगे मोर, सोचा ना था, शादी नंबर 1, डोर और पाठशाला शामिल हैं। आयशा ने फिल्म टार्जन से डेब्यू किया था। फैंस हमेशा उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती की भी तारीफ करते रहे हैं। फिल्मों में काम करने के दौरान आयशा अचानक स्पॉट लाइफ से गायब हो गईं। रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद आयशा ने फिल्मों से दूरी बना ली। उन्हें आखिरी बार साल 2011 में आई फिल्म मोड़ में देखा गया था।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button