ट्रेंडिंगधर्म-कर्मन्यूज़बड़ी खबर

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की बडी धमकी मुस्लिमों के पक्ष मे दिया बयान कहा हमला हुआ तो छोड़ूंगी नहीं!

West Bengal Chief Minister: Latest News! मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहां कि मुझे रामनवमी के पर्व से कोई समस्या नही है लेकिन सभी के त्योहार चल रहे हैं, रमजान चल रहा है, रोजा चल रहा है, ऐसे में एक भी मुस्लिम इलाके में हमला हुआ तो उसकी खैर नहीं.

भगवान श्रीराम (Lord Sri Ram) के जन्मोत्सव के मौके पर रामनवमी (Ram Navami) के जुलूस को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा बयान सामने आया है. ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि सभी को अपना-अपना त्योहार मनाने का हक है रामनवमी के जुलूस को वो नही रोकेंगी लेकिन अगर किसी मुस्लिम के घर हमला हुआ तो वह छोडेंगी नहीं.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की इस बात पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाया है .भाजपा नेता दिलीप घोष ने कहा कि ममता राज्य में भाजपा अध्यक्ष को गंगा आरती करने पर रोक लगाती है फिर खुद गंगा मां की आरती करके हिंदुओं के लिए झूठा प्यार दिखाती हैं. दिलीप घोष(Dilip ghosh) ने ये भी आरोप लगाया की ममता पर ईद के लिए 2 दिन की छुट्टी देने और रामनवमी पर कोई छुट्टी नहीं देने पर भी ममता को हिंदू विरोधी बताया.

ममता बनर्जी ने ‘वॉशिंग मशीन’ का नाम देते हुए भाजपा पर बड़ा हमला बोला है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर वार करने के अनोखा तरीका अपनाया.कोलकाता (kolkata) में तृणमूल कांग्रेस की ओर से तैयार किए गए मंच पर वॉशिंग मशीन लगाई गई है जिसे भाजपा की वॉशिंग मशीन का नाम दिया गया है ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने वॉशिंग मशीन का प्रदर्शन करते हुए मशीन में काला कपड़ा डाला और सफेद निकाला. ममता बनर्जी ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा(BJP) शासन में केंद्रीय एजेंसियां विपक्ष को परेशान करती हैं. लेकिन जैसे ही कोई विपक्षी नेता भाजपा में शामिल होता है तो वो बेदाग हो जाता है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button