उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य-शहर

UP Jhansi News: झांसी में मोठ पुलिस के हत्थे चढ़े चार शातिर लुटेरे

Four vicious robbers were caught by Moth police in Jhansi

UP Jhansi News: झांसी के मोठ थाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान चार शातिर बदमाशों को दबोचा। इसके बाद उनके कब्जे से तमंचा कारतूस सहित हजारों की नकदी और जेवरात बरामद कर लिए है।

बता दे कि, शुक्रवार को पुलिस लाइन सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान एसपी देहात ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला जालौन के एट निवासी आनंद स्वरूप ने 29 अगस्त को मोठ थाना पुलिस को सूचना देते हुए बताया था कि 28 अगस्त को वह अपनी पत्नी के साथ बाइक से एट से झांसी की ओर आ रहा था। तभी रास्ते में बाइक सवार चार बदमाशों ने उन्हे रोक कर तमंचा अड़ाकर धमकाते हुए उससे दस हजार की नकदी, पत्नी के गले से मंगल सूत्र, सोने की चैन आदि लूट कर भाग गए थे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी थी।

आज तड़के पुलिस को सूचना मिली कि 28 अगस्त को दंपत्ति से मोठ बाई पास पर लूटकांड की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़े है। इस सूचना पर मोठ पुलिस टीम सेमरी टोल प्लाजा से बस स्टेंड पर घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। पुलिस को देख बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए हवाई फायरिंग कर बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त दो बाइक, दो तमंचे, लूट के 8,980 रुपए, सोने की अंगूठी, चैन, मंगलसूत्र बरामद कर लिए। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम गोकुल प्रसाद उर्फ मोनू रायकवार निवासी तोड़ी फतेहपुर, गुलाब कुशवाह, समीर शाह, जितेंद्र पिपरिया बताया। पुलिस ने बताया पकड़े गए बदमाशों पर दर्जनों लूट चोरी जैसे जघन्य अपराध के मामले दर्ज है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button