उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Ghaziabad Accident News: तेज रफ्तार का कहर, 6 लोगों की मौत, देखिए सड़क हादसे का सीसीटीवी वीडियो…

Ghaziabad Accident News: गाजियाबाद के विजय नगर थाना इलाके में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर रॉन्ग साइड में आ रही स्कूल बस और कार में जोरदार टक्कर से 6 लोगों की मौत हो गई है।

क्या है पूरा मामला
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है। स्कूल बस और TUV कार की जोरदार टक्कर हुई है जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि बच्चे समेत 2 लोग घायल हैं। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। घटनास्थल (Ghaziabad Accident News) पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक बता दें 11 जुलाई मंगलवार की सुबह क्रॉसिंग थाना क्षेत्र में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर ताज हाईवे के फ्लाईओवर पर स्कूल बस और TUV कार की टक्कर हो गई। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि 2 लोग घायल हो गए। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

bus accident

Read: Politics News in Hindi | राजनीतिक समाचार | News Watch India

कहा जा रहा है हादसे (Ghaziabad Accident News) की वजह तेज रफ्तार स्कूल बस है। स्कूल बस एक्सप्रेस-वे पर रॉन्ग साइड से आ रही थी। कार सवार परिवार मेरठ- दिल्ली एक्सप्रेस वे से होते हुए खाटू श्याम के दर्शन के लिए जा रहा था।

कार और बस की टक्कर इतनी घातक थी की कार के परखच्चे उड़ गए और शव कार में फंस गए। गैस कटर से गाड़ी को काटकर शवों को बाहर निकाला गया। शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम (Postmartm) के लिए भेज दिया गया है।

मृतकों की शिनाख्त नरेंद्र यादव (45 वर्षीय), अनिता (42 वर्षीय) पत्नी नरेंद्र, धर्मेंद्र की पत्नी बबिता (38 वर्षीय), धर्मेंद्र की बेटी वंशिका (7 वर्षीय), नरेंद्र का बेटा हिमांशु (12 वर्षीय), नरेंद्र का बेटा कर्कित (15 वर्षीय), नरेंद्र का भाई धर्मेंद्र यादव(42 वर्षीय) और उसका बेटा आर्यन (8 वर्षीय) गंभीर रूप से घायल हैं। बता दें यह परिवार मेरठ के इंचौली के गांव धनपुर का रहने वाला था।

मुख्यमंत्री योगी ने हादसे पर दुख जताया
सीएम योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा दुःख जताया है। सीएम ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

cm yogi

सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार कराए जाने के आदेश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button