BlogSliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Indore Viral Video: ब्रा पहनकर बाजार में घूमी लड़की ने मांगी माफी, विवाद के बाद आत्महत्या की धमकी

Girl roaming in the market wearing bra apologized, threatened to commit suicide after dispute

इंदौर,(Indore) जिसे मिनी मुंबई(Mini Mumbai) भी कहा जाता है, इन दिनों एक वायरल वीडियो (Viral Video) की वजह से सुर्खियों में है। शहर की एक युवती ने सोशल मीडिया(Social Media) पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट (Post) किया, जिसने पूरे प्रदेश में हड़कंप मचा दिया। इस वीडियो(Video) में युवती ने इंदौर (Indore) के बीच बाजार में केवल ब्रा और शॉर्ट्स पहनकर घूमते हुए वीडियो शूट किया और इसे इंस्टाग्राम(Instagram) पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद जनता, मंत्री, और महिला संगठनों की कड़ी प्रतिक्रिया आई, जिससे विवाद और गहरा गया।

विवाद का उत्पत्ति

23 सितंबर को शूट किया गया यह वीडियो तब चर्चा का विषय बना जब लोगों ने देखा कि युवती ने बाजार में अश्लील कपड़े पहनकर भीड़ के बीच वीडियो शूट (Video Shot) कराया। वीडियो में युवती ने ‘पब्लिक रिएक्शन’ (Public Reaction) के नाम से इसे इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट किया और कहा कि उसे लोगों के रिएक्शन से कोई फर्क नहीं पड़ता है। युवती ने एक और वीडियो में चुनौती देते हुए कहा कि वह ट्रेंड(Trend) में बनी रहेगी और उसे चैनलों में भी दिखाया जाएगा।

जनता और महिला संगठनों की प्रतिक्रिया

वीडियो वायरल(Viral Video) होते ही इंदौर में बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया आई। स्थानीय लोग, महिला संगठन, और राजनेताओं ने इस घटना की कड़ी निंदा की। महिला संगठनों, विशेष रूप से महिला कांग्रेस और मां अहिल्या मंच, ने इस पर कड़ा विरोध जताया। इन संगठनों ने पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौंपते हुए युवती के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। उनके अनुसार, इंदौर, जिसे अहिल्या नगरी भी कहा जाता है, में इस प्रकार की घटनाएं शहर की सांस्कृतिक पहचान को धूमिल करती हैं।

राजनीतिक प्रतिक्रिया

इस मामले पर मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इसे अमर्यादित बताया और कहा कि इस तरह की हरकतें समाज के नैतिक मूल्यों पर चोट करती हैं। उन्होंने युवती के इस कदम की आलोचना करते हुए इसे अनुचित करार दिया।

माफी और आत्महत्या की धमकी

विवाद बढ़ने पर युवती ने एक और वीडियो जारी कर माफी मांगी। उसने स्वीकार किया कि उससे गलती हो गई है और उसने लोगों से माफी की गुहार लगाई। इसके अलावा, युवती ने इस विवाद के कारण आत्महत्या करने की भी धमकी दी। उसने लोगों से अपील की कि उसे अकेला छोड़ दिया जाए और उसकी जान को खतरे में न डाला जाए।

पुलिस की कार्रवाई और कानूनी सलाह

विवाद के बाद पुलिस ने युवती के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की दिशा में कदम बढ़ा दिए हैं। पुलिस विशेषज्ञों से कानूनी सलाह ले रही है कि युवती के खिलाफ किन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा सकता है। पुलिस यह भी देख रही है कि इस घटना का समाज पर क्या प्रभाव पड़ सकता है और इसे रोकने के लिए क्या कदम उठाए जा सकते हैं।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button