SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Interview Viral Video: ऑफिस की मीटिंग में जमकर डांस करती दिखी लड़की, इंस्टाग्राम पर वीडियो ने मचाया तहलका

Girl seen dancing fiercely in office meeting, video created a stir on Instagram

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली घटनाओं में अक्सर कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जो लोगों का ध्यान खींच लेता है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है, जिसमें एक लड़की अपने ऑफिस की मीटिंग के दौरान जमकर डांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो को खुद उस लड़की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते लाखों लोगों का ध्यान आकर्षित कर लिया।

वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

यह वीडियो पुणे की एक ऑफिस का बताया जा रहा है, जिसमें एक लड़की ऑफिस के कॉन्फ्रेंस रूम में चल रही मीटिंग के दौरान अचानक डांस करने लगती है। वीडियो के टाइटल में लड़की ने इस पूरी घटना का जिक्र किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मीटिंग में मौजूद सभी लोग लड़की को डांस करते हुए देख रहे हैं, और कुछ तो उसके डांस मूव्स से प्रभावित भी नजर आ रहे हैं।

कॉन्फिडेंस के साथ किया डांस

इस वीडियो की सबसे खास बात यह है कि लड़की ने इस पूरे मामले को बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ टैकल किया। उसने न सिर्फ मीटिंग के दौरान बिंदास होकर डांस किया, बल्कि ऐसा करने में उसे किसी भी प्रकार की झिझक महसूस नहीं हुई। उसके डांस मूव्स देखकर ऑफिस के लोग भी काफी प्रभावित हुए, और उनके चेहरों पर मुस्कान साफ देखी जा सकती थी।

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और लोग लड़की के डांस और उसके आत्मविश्वास की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा, “सभी को अपने ऑफिस में ऐसा ही करना चाहिए।” दूसरे ने टिप्पणी की, “ऑफिस काम करने की जगह है, डांस देखने की नहीं।” जबकि तीसरे ने कहा, “लड़की ने ऑफिस में अपना इंट्रोडक्शन शानदार तरीके से दिया है और यह बहुत आगे जाएगी।”

घटना पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं

हालांकि, इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर मिश्रित प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं। कुछ लोग लड़की के इस कदम की सराहना कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने इसे ऑफिस की कठोर दिनचर्या में ताजगी का एक तरीका बताया है। वहीं, कुछ लोग इसे ऑफिस की प्रोफेशनल इमेज के खिलाफ मान रहे हैं और इसे अनुचित ठहरा रहे हैं।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button