ट्रेंडिंगन्यूज़

Relience Jio कस्टमर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, जानें किसको मिलेगा फायदा ?

नई दिल्ली: असम निवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी है. Jio असम में अपने यूजर्स के लिए शानदार तोहफा लेकर आया है. कंपनी यूजर्स को 4 दिनों के लिए फ्री अनलिमिटेड कॉल्स के साथ फ्री डेटा ऑफर लेकर आया है. कंपनी इस ऑफर के बारे सूचना देते हुए बताया कि ये ऑफर कुछ चुने हुए राज्यों के लिए होगा.

बता दें कि कंपनी ने ये फैसला नेटवर्क में पिछले कुछ दिनों से हो रही परेशानी को देखते हुए लिया था. Jio का ऑफर असम के लिए है. दरअसल, असम में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है जिससे नेटवर्क में प्रॉब्लम आ रही है.

Reliance Jio yearly 28 days and 56 Days plan comparison - Tech news hindi -  Reliance Jio के रिचार्ज में 1,000 रुपये से ज्यादा की कर सकते हैं बचत, बड़े  काम का है ये प्लान

कई इलाकों में यूजर्स नेटवर्क की समस्या होने से काफी ज्यादा परेशानी में हैं, असम में दीमा हसाओ, कार्बी आंगलोंग ईस्ट, कार्बी आंगलोंग वेस्ट, होजई और कछार सहित जिलों में रहने वाले लोगों को Reliance Jio कॉम्प्लीमेंट्री प्लान देगा.

Jio 28 Days Prepaid Plan : रिलायंस जियो का 28 दिन का प्लान या 84 दिन वाला,  किसमें फायदा? - Navbharat Times

यहां पढ़ें- Amazon: खरीदी के लिए न छोड़ें यह मौका! घर की इस जबरदस्त आईटम पर मिल रहा है 50% डिस्काउंट

ये फ्री सर्विस कंपनी इसलिए दे रही है ताकि फ्लड से अफैक्टेड यूजर्स को अपने परिवार और दोस्तों से बात करने में कोई दिक्कत का सामना ना करना पड़े.  एलिजिबल Jio कस्टमर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉल्स और डेटा बेनिफिट्स चार दिन के लिए जीरो कॉस्ट पर दिए जा रहे हैं. इसमें यूजर्स को डेली 100SMS दिए जा रहे हैं.  इस ऑफर को पाने के लिए कुछ भी नहीं करना होगा। जिन यूजर्स को इसकी दिक्कत हुई है और उन्होंने कंपनी को सूचित किया था तो उन्हें खुद ही इसका लाभ मिल जाएगा.

Jio prepaid recharge plans: Reliance Jio ने पेश कियें 5 नए प्रीपेड प्लान,  एक साल के लिए Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन फ्री, Reliance Jio introduces 5  new prepaid plans.

आप इस फ्री अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान के लिए एलिजिबल है. ये बेनिफिट आपको मिला है या नहीं इसे आप MyJio ऐप में चेक कर सकते हैं. MyJio ऐप में आपको टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर मौजूद हेमबर्गर मेन्यू को सेलेक्ट करना होगा. इसके बाद आप माय प्लान्स पर क्लिक करके चेक कर सकते हैं कि आपको ये 4-दिन का अनलिमिटेड प्लान मिला है या नहीं मिला है. लाभ का फायदा प्राप्त करने वाले यूजर्स को खुद ही SMS के द्वारा इसके बारे में सूचित कर दिया जाएगा. इसकी वैधता 4 दिनों के लिए होगी और खत्म से पहले भी इस बारे में यूजर को कंपनी द्वारा सूचित किया जाएगा.

वापस आ गया जियो का धुआंधार प्लान, पाएं रोजाना 2 GB डेटा और डिज्नी+हॉटस्टार  सब्सक्रिप्शन के साथ यह खास बेनिफिट्स-Jio brings back Rs 499 prepaid  recharge plan with ...

वहीं, दूसरी तरफ Reliance JioPhone Next के लिए लिमिटेड पीरियड एक्सचेंज टू अपग्रेड ऑफर लॉन्च किया है. 4जी फीचर फोन के मौजूदा यूजर्स अब दुनिया के सबसे किफायती 4जी स्मार्टफोन पर बड़ी स्क्रीन वाले डिजिटल अनुभव को ज्यादा आसानी से माइग्रेट करने में सक्षम होंगे.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button