SliderSocial MediaTo The Pointखेलट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानकोविच ने लिया तलाक, भावुक पोस्ट के जरिए किया एलान

Hardik Pandya and Natasha Stankovic took divorce, announced through emotional post

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने गुरुवार, 18 जुलाई को अपने फॉलोअर्स के साथ एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबी और भावुक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि वह और उनकी पत्नी नताशा स्टानकोविच तलाक ले लिया हैं। यह खबर क्रिकेट और बॉलीवुड दोनों ही दुनियाओं में तेजी से फैल गई है, क्योंकि हार्दिक और नताशा की जोड़ी हमेशा से ही सुर्खियों में रही है।

चार साल का साथ


पंड्या और नताशा ने लॉकडाउन के दौरान मई 2020 में कोर्ट मैरिज की थी। 30 जुलाई 2020 में दोनों माता-पिता बने थे। उनके घर बेटा हुआ, जिसका नाम अगस्त्य है। नताशा और पंड्या ने फरवरी 2023 में हिंदू और ईसाई दोनों ही रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। लेकिन दुर्भाग्यवश दोनों को शादी के लगभग 17 महीनों के अंदर ही हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानकोविच को अलग होना पड़ा। अब सवाल उठता है कि उनके बेटे अगस्त्य की देखभाल कौन करेगा? इसका जवाब पंड्या ने अपनी पोस्ट में ही दिया है।

इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जानकारी


हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, “चार साल साथ रहने के बाद, हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। नताशा और मैं हमेशा एक दूसरे के प्रति सम्मान और प्यार रखते हैं, लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिन्हें बदला नहीं जा सकता। हमने यह कदम अपने और अपने बेटे अगस्त्य के बेहतर भविष्य के लिए उठाया है।”

बेटे अगस्त्य का जिक्र


हार्दिक ने अपनी पोस्ट में अपने बेटे अगस्त्य का भी जिक्र किया। उन्होंने लिखा, “हम दोनों अगस्त्य के अच्छे माता-पिता बने रहेंगे और हम पूरी कोशिश करेंगे कि अगस्त्य को दुनिया की सारी खुशियां मिलें और हम उसके लिए जो भी कर सकें, करेंगे। हमारा उद्देश्य है कि अगस्त्य की परवरिश में कोई कमी न आए और उसे हमेशा दोनों का प्यार मिले।”हम उम्मीद करते हैं कि आपका स्पोर्ट मिलेगा और आप इस मुश्किल घड़ी में हमारी प्राइवेसी का सम्मान करेंगे।”

नताशा अपने बेटे के साथ सर्बिया लौट गई हैं


नताशा हाल ही में अपने बेटे अगस्त्य के साथ अपने घर सर्बिया लौट गई हैं। उनके वहां पहुंचने के बाद ही पंड्या ने यह पोस्ट शेयर की। एयरपोर्ट पर नताशा और अगस्त्य दोनों को साथ देखा गया था। नताशा एक मॉडल हैं, जो 2012 में बॉलीवुड में काम करने के लिए भारत आई थीं।

श्रीलंका दौरे के लिए पंड्या को नहीं मिली कप्तानी


भारतीय क्रिकेट टीम ने पिछले महीने यानी जून में टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीता था, जिसमें हार्दिक पंड्या हीरो रहे थे। अब पंड्या को श्रीलंका दौरे पर जाना है, लेकिन उन्हें सिर्फ टी20 टीम में चुना गया है। इसके साथ ही पंड्या को एक झटका भी लगा है। उनकी जगह सूर्यकुमार यादव को कप्तान बनाया गया है और पंड्या को वनडे सीरीज के लिए नहीं चुना गया

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button