ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Television Actress Health News: हिना खान ने अस्पताल से शेयर किया अपनी पहली कीमो का वीडियो

Hina Khan shared a video of her first chemo from the hospital

Latest Television Actress Health News: हिना खान ने कुछ दिन पहले अपने ब्रेस्ट कैंसर की खबर से सबको चौंका दिया था। हिना अभी अपना इलाज करवा रही हैं और इस बीच वो फैन्स को पॉजिटिव मैसेज देती रहती हैं। अब हिना ने अपने पहले कीमो का वीडियो शेयर किया है। उनका ये वीडियो आपको इमोशनल तो करेगा ही, साथ ही इस बात का सबूत भी देगा कि हिना कितनी मजबूत हैं और किस तरह से वो इस बीमारी से पॉजिटिव तरीके से लड़ रही हैं।

कीमो का वीडियो

दरअसल, कुछ दिन पहले हिना एक इवेंट में नजर आई थीं। उस समय किसी को नहीं पता था कि उन्हें कैंसर है और इस इवेंट के बाद वह कीमो के लिए भी जाएंगी। वीडियो की शुरुआत इवेंट से होती है, जहां हिना पैपराज़ी के सामने पोज देती हैं। इसके बाद एक्ट्रेस अवॉर्ड लेती हैं। अवॉर्ड लेने के बाद हिना फिर से अस्पताल के लिए निकल जाती हैं। इसके बाद अस्पताल जाते हुए वह कहती हैं कि सारा ग्लैमर खत्म हो गया है और मैं अपनी पहली कीमो के लिए आई हूं।

हिना का संदेश

वीडियो शेयर करते हुए हिना ने लिखा, ‘इस अवॉर्ड नाइट पर मुझे पता था कि मुझे कैंसर है, लेकिन मैंने इसे सामान्य बनाने का फैसला किया, सिर्फ़ अपने लिए नहीं बल्कि हम सबके लिए। इस दिन ने सब कुछ बदल दिया। यह मेरी ज़िंदगी के सबसे मुश्किल दौर की शुरुआत थी। हम वही बनते हैं जो हम सोचते हैं और जिस पर विश्वास करते हैं, इसलिए मैंने इसे एक चुनौती के तौर पर लिया। सबसे पहले, मैं सकारात्मक बनी।’

प्रेरणा, जुनून और कला मायने रखती है

हिना ने आगे लिखा, ‘मैं इस अनुभव को सामान्य रखना चाहती थी। मेरे काम की प्रतिबद्धताएं मेरे लिए मायने रखती हैं। प्रेरणा, जुनून और कला मेरे लिए मायने रखती हैं। मैंने झुकने से इनकार कर दिया। मेरे पहले कीमो से मिला यह पुरस्कार मेरे लिए एकमात्र प्रेरणा नहीं था, मैं इस कार्यक्रम में इसलिए भी शामिल हुई ताकि मैं खुद को बता सकूं कि मैं अपने द्वारा तय किए गए बेंचमार्क पर खरी उतर रही हूं। मैं सभी से यही कहना चाहूंगी कि सबसे पहले अपने जीवन की चुनौतियों को अपने लिए सामान्य बनाएं और फिर उन्हें जिएं। चाहे कितनी भी मुश्किल क्यों न हो, पीछे न हटें और कभी हार न मानें।’

इस वीडियो पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी ने हिना को खूब सपोर्ट किया है और उनपर प्यार बरसाया है। हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने कमेंट किया है ‘मेरी फाइटर’।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button