Foreign Newsन्यूज़मनोरंजन

Johnny Vector Death News Update: हॉलीवुड एक्टर जॉनी वैक्टर को चोरों ने मारी गोली, 37 साल की उम्र में एक्टर की मौत

Hollywood actor Johnny Vector shot by thieves, actor dies at the age of 37

Johnny Vector Death News Update: हॉलीवुड अभिनेता जॉनी वेक्टर (Johnny Vector) की गोली लगने से मौत की खबर ने सभी को सदमे मे डाल दिया है। चोर उनकी कार से कुछ चुराने की कोशिश कर रहे थे, तभी जॉनी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने चोरों को रोकने की कोशिश भी नहीं की, फिर भी घटना को अंजाम देने के बाद उन्होंने एक्टर की हत्या कर दी।

हॉलीवुड (Hollywood) से एक बुरी खबर सामने आ रही है। एक्टर जॉनी वैक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। उन पर चोरों ने लॉस एंजिल्स (Los Angeles ) में हमला कर दिया था। एक्टर को हॉस्पिटल लेकर जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वो महज 37 साल के थे। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जॉनी की मौत की खबर से परिवार टूटकर बिखर गया है। सभी सन्न हैं और सोशल मीडिया (social media) पर दुख व्यक्त कर रहे हैं।

कई विदेशी स्रोतों के अनुसार, जॉनी वैक्टर की हत्या शनिवार, 25 मई को हुई थी। जॉनी की मां स्कारलेट (Scarlett) ने टीएमजेड को बताया कि उनके बेटे पर शनिवार को सुबह तीन बजे पीटी पर हमला किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। चोर उनकी कार से कैटेलिटिक कनवर्टर (Catalytic Converter ) चुराने की कोशिश कर रहे थे। एक्टर की मां ने दावा किया कि एक्टर ने चोरों को रोकने की कोशिश नहीं की, फिर भी उन्होंने गोली मार दी।

जॉनी की मौत ने सभी को दिया झकझोर

जॉनी के निधन की खबर की पुष्टि उनके एजेंट डेविड शॉल (David Shaull ) ने की। “पीपल मैगज़ीन” (People Magazine ) को दिए गए एक साक्षात्कार में डेविड ने जॉनी को “एक खूबसूरत व्यक्ति” के रूप में याद किया। उन्होंने कहा, ‘वो बहुत प्रतिभाशाली थे। हर वो शख्स, जो उन्हें जानता था, उनके लिए वो बेहतरीन इंसान थे। वो कड़ी मेहनत करते थे और कभी हार नहीं मानते थे। प्रोफेशनल लाइफ में भी वो अपना बेस्ट देने की कोशिश करते थे।’ डेविड शॉल ने आगे कहा, ‘उनकी मौत की खबर ने सभी को झकझोर दिया है।

जनरल हॉस्पिटल’ की को-स्टार ने जताया दुख

‘जनरल हॉस्पिटल’ (General Hospital) के ब्रैंडो कॉर्बिन जॉनी के सबसे मशहूर किरदार हैं। 200 से ज़्यादा एपिसोड तक चलने वाली इस सीरीज़ में जॉनी ने साशा के पति का किरदार निभाया था, जो हेरोइन का आदी है। 2022 में उन्होंने इसे अलविदा कह दिया था। उनकी मौत की खबर से को-स्टार सोफिया मैटसन सदमे में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर (social media) फोटोज शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

मेरा दिल पूरी तरह से टूट गया है’

उन्होंने लिखा, ‘मेरा दिल पूरी तरह से टूट गया है… जॉनी बिल्कुल बेस्ट था। बहुत सच्चा और बहुत ख्याल रखने वाला। बहुत मेहनती और विनम्र। उन्होंने अपने चारों तरफ खुशियां फैलाई।’

इन शोज में भी आए थे नजर

जॉनी ने “जनरल हॉस्पिटल”, “द ओए”, “एनसीआईएस”, “बार्बी रिहैब”, “साइबेरिया”, “एजेंट एक्स”, “वैंटास्टिक”, “एनिमल किंगडम”, “हॉलीवुड गर्ल”, “ट्रेनिंग डे” और “क्रिमिनल माइंड्स” जैसी टेलीविज़न सीरीज़ (television series) में भी काम किया। 2007 में, उन्होंने ” Army Wives ” में अपने अभिनय की शुरुआत की।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button